scriptपुलिस की वर्दी में लुटेरे, आधी रात छात्रों से मारपीट की, दारू के लिए पैसा ट्रांसफर कराया | Fraud case in Durg, Durg police, Durg crime news | Patrika News

पुलिस की वर्दी में लुटेरे, आधी रात छात्रों से मारपीट की, दारू के लिए पैसा ट्रांसफर कराया

locationदुर्गPublished: Sep 18, 2018 11:24:20 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

जुनवानी स्थित ग्रीन वेली और दीनदयाल उपध्याय नगर में रहने वाले चार छात्रों को पुलिस बनकर चार युवकों ने लूट लिया।

patrika

पुलिस की वर्दी में लुटेरे, आधी रात छात्रों से मारपीट की, दारू के लिए पैसा ट्रांसफर कराया, फिर मोबाइल और घड़ी लूट ले गए

दुर्ग. जुनवानी स्थित ग्रीन वेली और दीनदयाल उपध्याय नगर में रहने वाले चार छात्रों को पुलिस बनकर चार युवकों ने लूट लिया। आधी रात घर दरवाजा खुलवाया और जांच के नाम पर मोबाइल और पहले घड़ी लूट ली। इसके बाद नेट बैकिंग से 1000 रुपए ट्रांसफर कराया।
पीडि़त छात्रों ने दर्ज कराई शिकायत
पीडि़त छात्रों की शिकायत पर जेवरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज किया है। हुलिया के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना रविवार की है। पुलिस ने बताया कि शंकरार्चाय कॉलेज के छात्र दीनदयाल उपध्याय कालोनी में किराए का मकान लेकर रहते हैं।
दिखाया पुलिस का धौंस
रात लगभग १२ बजे तीन लड़के बाइक से आए और छात्रों को पुलिस होने का धौंस दिखाते हुए मारपीट की। मोबाइल फोन और घड़ी लूटने के बाद शराब पीने के लिए १००० रुपए खाते में ट्रांसफर भी कराया। पीडि़त छात्रों सोमवार को सुबह जेवरा चौकी में शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस को चार युवकों पर संदेह
छात्रों ने जानकारी दी है कि पुलिस होने का धौंस देने वाले युवक एक दिन पहले ग्रीन वेली में रहने वाले छात्रों से डरा धमका कर उगाही की थी। छात्रों के बताए हुलिया के आधार पर पुलिस को जय शर्मा,सागर,आंनद व कुणाल नामक युवकों पर संदेह है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। मिलने पर छात्रों से उनकी पहचान करवाई जाएगी।
प्रोफेसर के खाते से निकाले 25 हजार
रायपुर स्थित शासकीय डेंटल कॉलेज के प्रोफेसर केलाबाड़ी निवासी डॉ. नावेद खान के खाते से अनजान व्यक्ति ने २५ हजार निकाल लिया । घटना पिछले महिने की है। प्रोफेसर ने आंशका व्यक्त की है कि राशि आहरण एटीएम क ार्ड के पासवर्ड का उपयोग कर किया गया है। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।
खाता का डिटेल लेेने पर खुलासा
प्रोफेसर ने जानकारी दी है कि वह एटीएम कार्ड को हमेशा अपने पास रखता है। अगस्त में उसके खाते से तीन किश्तों में कुल २५ हजार रुपए निकाला गया। यह राशि उसने नहीं निकाली है। खाता का डिटेल लेने पर इसका खुलासा हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो