scriptCSP के दबिश से पहले भाग गया गांजा तस्कर, गोपनीय सूचना लीक होने से पुलिस विभाग में हड़कंप | Ganja smuggler escapes first from police raid in Durg | Patrika News

CSP के दबिश से पहले भाग गया गांजा तस्कर, गोपनीय सूचना लीक होने से पुलिस विभाग में हड़कंप

locationदुर्गPublished: Aug 06, 2020 05:45:53 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

मोहन नगर थाना क्षेत्र पुलिस की दबिश से पहले ही गांजा तस्कर फरार हो गया। मंगलवार को दुर्ग सीएसपी ने छापामार कार्रवाई की, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही मुख्य तस्कर को भनक लग गई और वह मौके से भाग गया। (hemp smuggling in durg )

CSP के दबिश से पहले भाग गया गांजा तस्कर, गोपनीय सूचना लीक होने से पुलिस विभाग में हड़कंप

CSP के दबिश से पहले भाग गया गांजा तस्कर, गोपनीय सूचना लीक होने से पुलिस विभाग में हड़कंप

भिलाई. मोहन नगर थाना क्षेत्र पुलिस की दबिश से पहले ही गांजा तस्कर फरार हो गया। मंगलवार को दुर्ग सीएसपी ने छापामार कार्रवाई की, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही मुख्य तस्कर को भनक लग गई और वह मौके से भाग गया। पुलिस माल खपाने वाले पवन नायक उर्फ शक्ति को पकड़ा है। सीएसपी ने गांजा समेत आरोपी को गिरफ्तार कर मोहन नगर टीआई नरेश पटेल को सौंप दिया। आरोपी के खिलाफ धारा 20(ख), 27(क), एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। उसके पास से 2 किलो 600 ग्राम गांजा जब्त किया गया, जिसकी कीमत 30 हजार रुपए है। आरोपी ने गांजा अपने घर के पास लॉकडाउन में बंद सेलून के शटर में छुपाया था।
टीम के साथ पहुंचे थे सीएसपी
पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के सख्त निर्देश के बाद जुआ, सट्टा, कबाड़ी और शराब और मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। मोहन नगर थाना क्षेत्र में शराब और मादक पदार्थ की तस्करी की शिकायत लंबे समय से मिल रही थी। एसपी के निर्देश पर एएसपी रोहित कुमार झा ने सीएसपी विवेक शुक्ला के नेतृत्व में टीम गठित की। सीएसपी ने टीम के साथ गांजा तस्कर पप्पू वर्मा के घर में दबिश दी। यह कार्रवाई पूरी तरह से गोपनीय थी। बावजूद गांजा तस्कर पप्पू वर्मा को भनक लग गई। वह सीएसपी व टीम को चकमा देकर घर से भागने में कामयाब हो गया। आरोपी तितुरडीह निवासी पवन नायक उर्फ शक्ति (26 वर्ष) को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने शक्ति को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।
विभाग से लीक हुई गोपनीय सूचना
सीएसपी ने पूर्व में भी गांजा तस्कर पप्पू वर्मा को गिरफ्तार किया था। उसके घर में दबिश देकर 32 किलो गांजा बरामद किया था। इस कार्रवाई को गोपनीय तरीके से अंजाम देना चाहते थे, लेकिन इस बार पप्पू को पुलिस की कार्रवाई की भनक लग गई। पप्पू भाग निकला। मुख्य सरगना के कब्जे से बड़ी मात्रा में गांजा बरामद हो सकता था। संदेह है कि विभाग से गोपनीयता लीक हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो