scriptजैश-ए-मोहम्मद के पत्र के बाद कड़ी सुरक्षा के घेरे में रेलवे स्टेशन, आज के दिन बम से उड़ाने की मिली थी धमकी | High alert on Durg Railway station after Jaish E Mohammad threat | Patrika News
दुर्ग

जैश-ए-मोहम्मद के पत्र के बाद कड़ी सुरक्षा के घेरे में रेलवे स्टेशन, आज के दिन बम से उड़ाने की मिली थी धमकी

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के धमकी भरे पत्र मिलने के बाद मिनिस्ट्री ऑफ रेलवे ने देश के दर्जनभर रेलवे स्टेशनों के लिए अलर्ट जारी किया है।

दुर्गOct 08, 2019 / 08:32 am

Akanksha Agrawal

chhattisgarh security campaign

जैश-ए-मोहम्मद के पत्र के बाद कड़ी सुरक्षा के घेरे में रेलवे स्टेशन, आज के दिन बम से उड़ाने की मिली थी धमकी

बिलासपुर/दुर्ग. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के धमकी भरे पत्र मिलने के बाद मिनिस्ट्री ऑफ रेलवे ने देश के दर्जनभर रेलवे स्टेशनों के लिए अलर्ट जारी किया है। इसमें छत्तीसगढ़ का दुर्ग रेलवे स्टेशन भी शामिल है। 20 दिनों तक चले विशेष जांच अभियान के बाद सोमवार से ही दुर्ग रेलवे स्टेशन में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पत्र में रेलवे स्टेशन को 8 अक्टूबर यानि दशहरे के दिन बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

आरपीएफ व जीआरपी पुलिस के अलावा स्टेशन में स्थानीय पुलिस का भी पहरा है। हर आने जाने वाले यात्रियों की विशेष जांच की जा रही है। सामानों को मेटल डिटेक्टर से जांच करने के बाद ही स्टेशन में प्रवेश दिया जा रहा है। आरपीएफ की अलग-अलग टुकड़ी को विशेष सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। उधर बिलासपुर में प्रधान मुख्य सुरक्षा आयुक्त ऋषि कुमार शुक्ला ने स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान पार्सल कार्यालय में तीन संदिग्ध बोरों को जब्त किया गया।

Home / Durg / जैश-ए-मोहम्मद के पत्र के बाद कड़ी सुरक्षा के घेरे में रेलवे स्टेशन, आज के दिन बम से उड़ाने की मिली थी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो