scriptपति की आशिकी ऐसी की पहले बीवी को ले गया पिकनिक, खिलाने पिलाने के बाद किया मर्डर | Husband killed his wife and makes drama to mislead police | Patrika News

पति की आशिकी ऐसी की पहले बीवी को ले गया पिकनिक, खिलाने पिलाने के बाद किया मर्डर

locationदुर्गPublished: May 16, 2022 07:05:57 pm

Submitted by:

CG Desk

बीते 13 मई को दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र निवासी गुलशन देशमुख अपनी पत्नी नंदिनी देशमुख को घुमाने के लिए घर से निकला। दोनों बाइक से राजनांदगांव जिले में स्थित पिकनिक स्पॉट मनगटा डोंगरी गए।

Crime: राजस्थान में यहां से बदमाश कर ले गए  नाबालिग बालिका का दिनदहाड़े अपहरण

Crime: राजस्थान में यहां से बदमाश कर ले गए नाबालिग बालिका का दिनदहाड़े अपहरण

दुर्ग। जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या की ऐसी कहानी रची जिसे सुनकर सभी दंग रह गए। दरअसल युवक ने पहले अपनी पत्नी को सैर कराने के बहाने बाइक पर पिकनिक स्पॉट ले गया। जहाँ उसने अपनी पत्नी के साथ सेल्फी ली दिनभर खिलाया-पिलाया, शॉपिंग कराया, घूमा फिरा, इसके बाद शाम को उसकी हत्या कर दी।

पत्नी की हत्या करने के बाद जुर्म छिपाने के लिए उसने झूठी कहानी गढ़ डाली और पुलिस को गुमराह करने खुद ही चौकी पहुंचकर पुलिस को झूठी कहानी बताई जिसके बाद वह घर चला गया। जब पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू की तो जो खुलासे हुए उससे पुलिस भी दंग रह गई।

पुलिस के जानकारी के अनुसार बीते 13 मई को दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र निवासी गुलशन देशमुख अपनी पत्नी नंदिनी देशमुख को घुमाने के लिए घर से निकला। दोनों बाइक से राजनांदगांव जिले में स्थित पिकनिक स्पॉट मनगटा डोंगरी गए। जहां गुलशन ने नंदिनी को पहाड़ियों की सैर कराई। पूरे जगह घूम घूम कर दोनों ने सेल्फी ली। साथ ही पत्नी के मन मुताबिक खाना खाया, उसके बाद उसे खरीददारी भी कराई। फिर दिन ढलते ही शाम को गुलशन ने अपनी पत्नी नंदिनी को तालाब में डूबाकर उसे मौत की नींद सुला दिया।

रची झूठी कहानी
हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गुलशन अंजोरा थाने पहुंचा जहाँ उसने अपनी पत्नी के लापता हो जाने की झूठी कहानी सुनाकर शिकायत दर्ज करवाई। उसने पुलिस को बताया कि सैर के बाद जब वह अपनी पत्नी के साथ घर की ओर वापस लौट रहा था तब उसकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया था। पेट्रोल डलाने जब वह रसमड़ा स्थित एक पेट्रोल पम्प पर पहुंचा तब वहां पेट्रोल नहीं था। जिसके बाद वह अपनी बीवी नंदिनी को उसी पम्प में छोड़कर दूसरे पेट्रोल पंप गया। जब वापस लौटा तो पत्नी वहां नहीं थी।

सीसीटीवी फुटेज से सामने आया सच
जब मामले की जांच शुरू हुई तब पुलिस को चौंकाने वाले तथ्य मिले। दरअसल पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज में गुलशन नजर नहीं आया। इसके बाद पुलिस ने गुलशन को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की। पहले तो उसने पुलिस को गुमराह किया फिर अंततः वह टूट गया और फिर चौंकाने वाले खुलासे किए।

तालाब में डुबोकर उतारा मौत के घाट
गुलशन ने बताया कि चार साल पहले उसकी और नंदिनी की शादी हुई थी। उसे अपनी पत्नी नंदिनी से कोई लगाव नहीं था वह उससे प्रेम नहीं करता था और उससे जल्द से जल्द छुटकारा पाना चाहता था जिसके कारण उसने अपनी पत्नी को दिनभर घूमाया फिर शाम को राजनांदगांव के सोमनी थाना क्षेत्र के एक तालाब में उसे डूबाकर उसकी हत्या कर दी जिसके बाद वहां से फरार हो गया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो