दुर्ग में मामूली बात पर पति ने पत्नी के सिर पर मार दिया हथौड़ा, महिला की मौत, आरोपी फरार

पति ने घरेलू विवाद में आधी रात को पत्नी के सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना रविवार-सोमवार दरम्यानी रात की है। (murder case in durg)

By: Dakshi Sahu

Published: 21 Sep 2020, 01:08 PM IST

दुर्ग. पति ने घरेलू विवाद में आधी रात को पत्नी के सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना रविवार-सोमवार दरम्यानी रात की है। मोहन नगर थाना अंतर्गत आमापारा निवासी आरोपी पति घटना के बाद से फरार हो गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। मोहन नगर टीआई ब्रिजेश कुशवाहा ने बताया कि मृत महिला सुजाता बंसोड़ को गंभीर हालत में आधी रात पहले दुर्ग जिला अस्पताल फिर वहां से रायपुर मेकाहारा रेफर किया गया था। जहां सोमवार सुबह उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। इस बारे में घर वालों से भी पूछताछ की जाएगी।

गंभीर हालत में परिजन लेकर पहुंचे थे अस्पताल
आरोपी पति आदेश बंसोड़ और पत्नी के बाद रात में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। परिजनों ने बताया कि महिला की चीखने की आवाज सुनकर वे कमरे में पहुंचे तो वहां खून से लथपथ पड़ी हुई थी। उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी। तुरंत सुजाता को जिला चिकित्साल लेकर गए बावजूद उसकी जान नहीं बच पाई। परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी पति के खिलाफ अपराध कायम कर पुलिस जांच में जुट गई है। इधर पति-पत्नी के बीच हुए खूनी संघर्ष से पूरे परिवार में मातम पसर गया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned