script

Job Alert: सुनहरा मौका, थल सेना में भर्ती के लिए रैली एक जून से, जानिए कैसे करें आवेदन

locationदुर्गPublished: Apr 13, 2019 04:08:50 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

भारतीय थल सेना द्वारा थल सैनिकों के विभिन्न प्रवर्गों में भर्ती के लिए एक जून 2019 से 10 जून 2019 तक बेहतराई स्टेडियम बिलासपुर में भर्ती रैली आयोजित की जा रही है।

patrika

सुनहरा मौका, थल सेना में भर्ती के लिए रैली एक जून से, जानिए कैसे करें आवेदन

भिलाई . भारतीय थल सेना द्वारा थल सैनिकों के विभिन्न प्रवर्गों में भर्ती के लिए एक जून 2019 से 10 जून 2019 तक बेहतराई स्टेडियम बिलासपुर में भर्ती रैली आयोजित की जा रही है।

भरना पड़ेगा ऑनलाइन फॉर्म
भर्ती रैली में शामिल होने से पहले इच्छुक उम्मीदवारों को 2 अप्रैल 2019 से 16 मई 2019 तक ऑनलाईन फार्म जमा करना होगा। फार्म ऑनलाईन वेबसाईट के जरिए भरे जा सकते हैं।
भर्ती रैली में शामिल होने के समय उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र, समस्त शैक्षणिक प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र, चरित्र प्रमाण पत्र, गैर न्यायिक स्टाम्प पेपर पर हलफ नामा (10 रूपए के स्टांप पेपर पर नोटरी द्वारा सत्यापित), एनसीसी प्रमाण पत्र, 20 रंगीन पासपोर्ट फोटो लाना होगा।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो