Railway Alert: 7 से 29 जून तक हर शुक्रवार व शनिवार को रहेंगी यह गाडिय़ां रद्द

Railway Alert: 7 से 29 जून तक हर शुक्रवार व शनिवार को रहेंगी यह गाडिय़ां रद्द

Dakshi Sahu | Updated: 04 Jun 2019, 12:46:20 PM (IST) Durg, Durg, Chhattisgarh, India

बिलासपुर-रायपुर और दुर्ग-गोंदिया-कलमना रेल खंडो के बीच डाउन, मिडिल व अप रेल लाइनों में अलग-अलग तिथियों में मानसून के पहले मरम्मत कार्य किया जाएगा।

दुर्ग. बिलासपुर-रायपुर और दुर्ग-गोंदिया-कलमना रेल खंडो के बीच डाउन, मिडिल व अप रेल लाइनों में अलग-अलग तिथियों में मानसून के पहले मरम्मत कार्य किया जाएगा। इस कार्य के लिए कुछ गाडिय़ों को रद्द रखा गया है।

लोकल, मेमू व पैंसेजर 7 से 29 जून तक प्रत्येक शुक्रवार व शनिवार को नहीं चलेगी। रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि 14 व 28 जून को डोंगरगढ-गोंदिया मेमू रदद रहेगी। इसी तरह बिलासपुर-रायपुर मेमू, रायपुर-डोंगरगढ मेमू भी रदद रहेगी। 15 व 29 जून को डोंगरगढ- रायपुर मेमू व रायपुर-दुर्ग मेमू रदद रहेगी।

14 व 28 जून रायपुर-डोंगरगढ मेमू दुर्ग में, 15 व 29 जून को गोंदिया-रायपुर मेमू दुर्ग में समाप्त हो जाएगी। 14 व 28 जून को गेवरारोड-बिलासपुर एक्सप्रेस को 1.45 घंटे व टाटानगर-इतवारी एक्सप्रेस को 2.25 घंटे नियंत्रित की जाएगी। 7 व 21 जून को इतवारी-टाटानगर पैसेंजर को 2.15 घंटे देरी से गंतव्य के लिए रवाना की जाएगी। मंगलावर को बरौनी एक्सप्रेस नियंत्रित होकर चलेगी।

अधिकारियों के मुताबिक दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर मंडल के बिलासपुर-अनूपपुर सेक्शन में सुरक्षा के दृृष्टिकोण से सीमित ऊंचाई के सबवे के निर्माण कार्य पश्चात् समपार फाटकों को बंद किए जाने का कार्य किया जा रहा है। इस वजह से बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस को कटनी-पेण्ड्रारोड के मध्य 2 घंटे नियंत्रित की जाएगी। बिलासपुर-कटनी-बिलासपुर मेमू रद््द रहेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned