scriptपिता के साथ शहर जा रही मासूम के लिए काल बनकर आया ट्रक | Innocent died in durg road accident | Patrika News

पिता के साथ शहर जा रही मासूम के लिए काल बनकर आया ट्रक

locationदुर्गPublished: Sep 21, 2018 10:03:23 pm

जिला मुख्यालय से 17 किलोमीटर दूर ग्राम अंडा बस स्टैंड के निकट बाइक सवार पिता पुत्री को चपेट में लिया। ट्रक के पहिया के नीचे आने से ग्राम आमटी निवासी अवधराम पटेल की 8 साल की बेटी हिना की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Road accident

पिता के साथ शहर जा रही मासूम के लिए काल बनकर आया ट्रक

दुर्ग. जिला मुख्यालय से 17 किलोमीटर दूर ग्राम अंडा बस स्टैंड के निकट बाइक सवार पिता पुत्री को चपेट में लिया। ट्रक के पहिया के नीचे आने से ग्राम आमटी निवासी अवधराम पटेल की 8 साल की बेटी हिना की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद अंडा पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक चालक धनसिंह यादव के खिलाफ पुलिस ने लापवाहीपूर्वक वाहन चलाकर चोट पहुंचाना और मृत्युकारित की धारा के तहत एफआईआर किया है।
घटना दोपहर 12 बजे की
जानकारी के मुताबिक घटना दोपहर 12 बजे की है। किसान अवधराम कक्षा चौथी में पढऩे वाली बेटी हिना को बाइक से लेकर दुर्ग शहर की ओर आ रहा था। तभी विपरीत दिशा से आ रही गिट्टी भरी ट्रक ने बाइक को चपेट में लिया। इस दुर्घटना में अवधराम सड़क के किनारे छिटक गया। वहीं मासूम बाइक सहित ट्रक के पहिया के नीचे जा फंसी। ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने 112 की मदद से मासूम को तत्काल दुर्ग जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
ऐसी हुई दुर्घटना
बाइक सवार ग्राम आमटी से आ रहा था। अंडा चौक पहुंचते ही ट्रक के क्रास होने के बाद अवधराम पटेल ओवरटेक कर रहा था। इसी बीच बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर पड़ा। ट्रक का पहिया हिना के ऊपर चढ़ गया। अनुमान लगाया जा रहा है कि हिना की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी।
हालात बिगडऩे से पहले पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही अंडा थाना प्रभारी प्रमोद श्रीवास्तव तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गए थे। सड़क दुर्घटना में मासूम की मौत की खबर से आस-पास के आक्रोशित लोग एकत्र हो रहे थे। भीड़ कुछ कर पाती इसके पहले ही पुलिस ने मासूम को सरकारी वाहन से अस्पताल पहुंचाया और ट्रक चालक धनसिंह यादव को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो