शराब से भरी कार को जेवरा पुलिस ने किया जब्त, दो गिरफ्तार

शराब से भरी कार को जेवरा पुलिस ने किया जब्त, दो गिरफ्तार
मध्यप्रदेश से लाई जा रही थी शराब

Mukesh Deshmukh | Publish: Jul, 20 2019 09:56:41 PM (IST) Durg, Durg, Chhattisgarh, India

अंजोरा पुलिस ने शराब से भरी सेंट्रो कार को जब्त किया है। कार में 400 पौवा देशी प्लेन शराब था, जिसकी कीमत 24000 होना बताया गया है।

दुर्ग@Patrika. वाहन चेकिंग के दौरान अंजोरा पुलिस ने शराब से भरी सेंट्रो कार को जब्त किया है। कार में ४०० पौवा देशी प्लेन शराब था। जिसकी कीमत २४००० होना बताया गया है। इस मामले में पुलिस ने कार चालक शुभम चौहान(२४) और कार सवार महेन्द्र वर्मा के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत एफआईआर किया है। दोनो आरोपियों को शनिवार को रिमांड कोर्ट में प्रस्तुत करने के बाद जेल दाखिल करा दिया गया।


पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की रात वे रुटिन में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। दुपहिया से लेकर चार पहिया वाहनों को रोक कर तलाशी ली जा रही थी। इसी बीच सेंट्रो कार संदिग्ध अवस्था में दिखी। पुलिस ने कार को रोका तो वह हतप्रभ रह गई। कार में चार कार्टून और जूट व प्लास्टिक बोरे में शराब रखा हुआ था। पुलिस ने मौके पर ही शराब को जब्त किया और आरोपियों को गिरफ्तार किया।


शराब अग्रवाल डिसलरी की
जांच के दौरान खुलासा हुआ कि शराब मध्यप्रदेश से लाया जा रहा था। शराब की बोतल पर अग्रवाल डिसलरी बारवाह जिला बरगौन मध्यप्रदेश लिखा हुआ था। पुलिस का ्अनुमान है कि आरोपी मध्यप्रदेश से शराब लाकर जिले में खपाने वाले थे। निर्धारित स्थान से कोचियों को दिया जाता।


पुलिस को देख भाग रहे थे आरोपी
पुलिस ने जैसे ही वाहन को रोक ा कार सवार महेन्द्र वर्मा भागने का प्रयास कर रहा था। जिसे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा। जैसे ही महेन्द्र भागने लगा पुलिस ने कार चालक को कार से नीचे ऊतरने ही नहीं दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned