scriptयुवा वोटर्स को जमकर खली सेल्फी जोन की कमी, ज्यादातर मतदान केंद्रों में नहीं बनाया पाइंट, Video | Lok sabha election Durg 2019, voting in Durg | Patrika News

युवा वोटर्स को जमकर खली सेल्फी जोन की कमी, ज्यादातर मतदान केंद्रों में नहीं बनाया पाइंट, Video

locationदुर्गPublished: Apr 23, 2019 04:55:38 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

. दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में युवा वोटर्स को सेल्फी जोन की कमी जमकर खली। मंगलवार को वोट डालने के बाद बिना सेल्फी लिए ही युवा वोटर्स मतदान केंद्रों से लौट गए।

PATRIKA

युवा वोटर्स को जमकर खली सेल्फी जोन की कमी, ज्यादातर मतदान केंद्रों में नहीं बनाया पाइंट, Video

भिलाई. दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में युवा वोटर्स को सेल्फी जोन की कमी जमकर खली। मंगलवार को वोट डालने के बाद बिना सेल्फी लिए ही युवा वोटर्स मतदान केंद्रों से लौट गए। निर्वाचन आयोग के आदेश के बाद भी ज्यादातर मतदान केंद्रों में सेल्फी जोन नहीं बनाया गया था। कहीं बनाया भी था तो वहां की स्थिति बद्दतर थी।
यंगस्टर्स ने मतदान केंद्र के बाहर आकर फोटो तो जरूर क्लिक की पर मन में सेल्फी पाइंट की बात दबी रह गई। दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में इस बार 36 हजार युवा मतदाता पहली बार वोट कर रहे हैं।
बड़ा रहा वोटिंग का आंकड़ा
दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में धीरे-धीरे वोटिंग का आंकड़ा बढ़ते जा रहा है। मंगलवार दोपहर तीन बजे निर्वाचन कार्यालय से जारी आंकड़ों के मुताबिक दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में 54.40 फीसदी मतदान हुुआ है। सबसे ज्यादा 65 फीसदी मतदान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र पाटन में दर्ज किया गया है। वहीं सबसे मतदान दुर्ग शहर विधानसभा क्षेत्र में हुआ है। यहां अभी तक सिर्फ 49.91 फीसदी मतदान हुआ है।
21 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला इवीएम में कैद
लोकसभा चुनाव के देश में तीसरे और छत्तीसगढ़ में अंतिम चरण का मतदान मंगलवार सुबह सात बजे से शुरू हो गया है। लोकतंत्र के महापर्व का हिस्सा बनने दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में सुबह से मतदान केंद्रों के बाहर लंबी कतार लगी हुई है। छत्तीसगढ़ के हाईप्रोफाइल सीट माने जाने वाले दुर्ग में 21 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला आज वोटर्स शाम 5 बजे तक वोट डालकर ईवीएम में कैद करेंगे। फिलहाल दुर्ग जिले के छह विधानसभा और बेमेतरा जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में वोटिंग चल रही है। साथ ही छत्तीसगढ़ के छह लोकसभा क्षेत्रों में मतदान की प्रक्रिया चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो