scriptलॉकडाउन में युवक ने की छेडख़ानी, 16 साल की नाबालिग ने घर आकर खुद को किया आग के हवाले, मौत के बाद आरोपी गिरफ्तार | minor commits suicide in lockdown in Durg, accused arrested | Patrika News

लॉकडाउन में युवक ने की छेडख़ानी, 16 साल की नाबालिग ने घर आकर खुद को किया आग के हवाले, मौत के बाद आरोपी गिरफ्तार

locationदुर्गPublished: Apr 13, 2021 04:39:49 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

लॉकडाउन में मनचलेयुवक ने ऐसी अश्लील हरकत की है जिससे परेशान होकर एक 16 साल की नाबालिग लड़की ने मिट्टी तेल उड़ेल कर आत्मदाह कर लिया। (Durg Police)

लॉकडाउन में युवक ने की छेडख़ानी, 16 साल की नाबालिग ने घर आकर खुद को किया आग के हवाले, मौत के बाद आरोपी गिरफ्तार

लॉकडाउन में युवक ने की छेडख़ानी, 16 साल की नाबालिग ने घर आकर खुद को किया आग के हवाले, मौत के बाद आरोपी गिरफ्तार

भिलाई. लॉकडाउन में मनचलेयुवक ने ऐसी अश्लील हरकत की है जिससे परेशान होकर एक 16 साल की नाबालिग लड़की ने मिट्टी तेल उड़ेल कर आत्मदाह कर लिया। जब परिजनों बेटी को आग में जलते हुए देखा तो वे चीख पड़े। तुरंत किशोरी को उपचार के लिए जवाहर लाल नेहरु चिकित्सालय एवं अनुसंधान केंद्र में भर्ती कराया है। जहां मंगलवार को नाबालिग की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी युवक शशिकांत कोमा को गिरफ्तार कर लिया है। मोहननगर थाना पुलिस ने बताया कि घटना रविवार की है। शहर और गली मोहल्ले में लॉकडाउन के कारण सन्नाटा पसरा है, इसका फायदा उठाकर आदित्यनगर दुर्ग निवासी शाशिकांत कोमा उर्फ आदर्श सिंह (21 वर्ष) ने एक किशोरी को रास्ते में रोक लिया। पहले उसके साथ अश्लील हरकत की। इसके बाद उसे पकड़कर मोबाइल से दोनों की साथ में सेल्फी ले ली।
परिजनों ने देखा आग लगाते हुए
आरोपी ने नाबालिग को धमकी दी कि यदि इस घटना की जानकारी किसी को दिया तो फोटो को सोशल मीडिया में वायरल कर देगा। इसके पहले भी नाबालिग को अलग-अलग मोबाइल नम्बर से फोन कर परेशान करते था। 11 अप्रैल को शशि की हरकतों से किशोरी परेशान हो गई। घर पहुंचकर सीधे अपने ऊपर मिट्टी तेल उड़ेलकर आग लगा लिया। परिजनों ने उसे देख लिया। किशोरी को सेक्टर-9 हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहांउपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी शशिकांत के खिलाफ धारा 341, 354, 8 पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया है।
नाबालिग को परेशान कर रहा था

दुर्ग के CSP विवेक शुक्ला के मुताबिक, मृत छात्रा के पिता की शिकायत पर आरोपी शशिकांत कोमा (21 वर्ष) के खिलाफ 341, 354 और पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पिछले 5 महीने से नाबालिग को परेशान कर रहा था। कई बार नाबालिग के परिजन ने आरोपी को समझाया भी था। पुलिस के मुताबिक, छात्रा घर में बड़ी थी। उससे एक छोटी बहन है जो 8वीं में पढ़ाई करती है। पिता का मेडिकल का व्यवसाय है।

ट्रेंडिंग वीडियो