scriptबहन की अश्लीलता से परेशान भाई ने की मॉडल की हत्या, बोला- फेसबुक पर गंदी फोटो और… | Model Aanchal Yadav Murder case, Brother arrested | Patrika News

बहन की अश्लीलता से परेशान भाई ने की मॉडल की हत्या, बोला- फेसबुक पर गंदी फोटो और…

locationदुर्गPublished: Mar 30, 2019 09:30:49 pm

पुलिस ने इस मामले में कारोबारियों से लेकर वन अफसरों और नेताओं से पूछताछ कर रही थी।

CG News

बहन की अश्लीलता से परेशान भाई ने की मॉडल की हत्या, बोला- फेसबुक पर गंदी फोटो और…

भिलाई. हाईप्रोफाइल जिंदगी जीने की शौकीन मॉडल आंचल यादव की हत्या का खुलासा हो गया। पुलिस ने बताया कि आंचल यादव के सगे भाई ने ही बहन की अश्लीलता से परेशान होकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस हिरासत में मॉडल के भाई ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में कारोबारियों से लेकर वन अफसरों और नेताओं से पूछताछ कर रही थी।
उल्लेखनीय है कि मॉडल आंचल यादव की हत्या का मामला बीते मंगलवार का है। गुरूर थाना क्षेत्र के धानापुरी गांव के पास गंगरेल सिंचाई नहर में आंचल यादव का शव रस्सी से बंधा हुआ मिला था। जिसके बाद पुलिस इस पूरे मामले की सघनता से जांच कर रही थी। वही इस पूरे मामले में रायपुर धमतरी और बालोद पुलिस जांच में लगी हुई थी। वहीं कई तरह की बातें जो आंचल यादव को लेकर सामने आई।

फेसबुक पर गंदी फोटो और …
लंबी जांच व पूछताछ के बाद पुलिस को सफलता मिल गई है। पुलिस सूत्रों की माने तो मॉडल आंचल यादव की हत्या उसके सगे भाई सिद्धार्थ यादव ने की है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ यादव अपनी मॉडल बहन आंचल यादव अश्लीलता को लेकर काफी परेशान रहता था। आंचल यादव की हाईप्रोफाइल लाइफ और आदतों ने उसका मन खराब कर दिया। वहीं फेसबुक में कई तरह के अश्लील फोटो के कारण उसकी आंचल से नहीं बनती थी। बताया जा रहा है कि आरोपी भाई सिद्धार्थ यादव ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. फि़लहाल पुलिस ने इस मामले का अभी तक खुलासा नहीं किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो