scriptBig Breaking: होली पर शराब पीने को लेकर उरला में जमकर चले चाकू, छह पहुंचे अस्पताल, युवक की मिली लाश | Murder case in Durg, Durg police | Patrika News

Big Breaking: होली पर शराब पीने को लेकर उरला में जमकर चले चाकू, छह पहुंचे अस्पताल, युवक की मिली लाश

locationदुर्गPublished: Mar 23, 2019 12:38:57 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

उरला के अटल आवास इलाके में शुक्रवार की शाम शराब पीने को लेकर दो गुटों में जमकर विवाद हो गया। दो गुटों में दर्जनभर युवकों ने इस दौरान एक दूसरे पर जमकर चाकू भांजी।

PATRIKA

Big Breaking: होली पर शराब पीने को लेकर उरला में जमकर चले चाकू, छह पहुंचे अस्पताल, युवक की मिली लाश

दुर्ग. उरला के अटल आवास इलाके में शुक्रवार की शाम शराब पीने को लेकर दो गुटों में जमकर विवाद हो गया। दो गुटों में दर्जनभर युवकों ने इस दौरान एक दूसरे पर जमकर चाकू भांजी। इससे दोनों गुटों के आधा दर्जन युवक घायल हो गए। घायलों में 5 को इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। वहीं एक युवक का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मोहन नगर पुलिस ने काउंटर केस बनाया है। इधर पुलगांव थानाक्षेत्र के मोहलाई रोड पर अज्ञात युवक की लाश मिली है। लाश पर धारदार हथियार से वार के निशान मिल हैं। इससे युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस युवक की पतासाजी कर रही है।
वार करना शुरु कर दिया
मोहन नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक होली के हुड़दंग में दोनों पक्ष के युवक आमने-सामने हो गए। इस दौरान एक पक्ष के युवकों ने दूसरे पक्ष के लोगों को शराब नहीं पिलाने का हवाला देते हुए गाली-गलौच शुरू कर दी। तू-तू, मैं-मैं से शुरू विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के युवकों ने पहले से अपने पास रखे चाकू निकाल लिए और एक-दूसरे पर वार करना शुरू कर दिया।
मामले में पुलिस ने शिवा मोगरा की रिपोर्ट पर दीपक ठाकुर, रवि उर्फ जीतू, अंकित, मून्न व अन्य के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है। वहीं दीपक ठाकुर की मां मीना ठाकुर की रिपोर्ट पर शिवा मोगरा, रूस्तम सहित अन्य के खिलाफअपराध पंजीबद्ध किया है। मामले में दोनों पक्षों में शामिल युवकों पर जान से मारने की कोशिश व बलवा का मामला बनाया गया है।
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से घायल रवि, जीतू, शिवा मोगरा, नायक व आड़ी को गंभीर रूप से घायल होने पर बेहतर इलाज के लिएरायपुर रेफर कर दिया गया। वहीं रूस्तम को जिला अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो