scriptBig Breaking: दुर्ग टैक्सी स्टैंड में तवेरा चालक की हत्या करके फरार हुआ युवक, ड्राइवरों ने घेरा थाना | Murder case in Durg, Durg police | Patrika News
दुर्ग

Big Breaking: दुर्ग टैक्सी स्टैंड में तवेरा चालक की हत्या करके फरार हुआ युवक, ड्राइवरों ने घेरा थाना

दुर्ग जिला अस्पताल के सामने टैक्सी स्टैंड में मंगलवार सुबह तवेरा कार चालक को सिरफिरे युवक ने नुकीले हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

दुर्गMay 21, 2019 / 12:35 pm

Dakshi Sahu

PATRIKA

Big Breaking: दुर्ग टैक्सी स्टैंड में तवेरा चालक की हत्या करके फरार हुआ युवक, ड्राइवरों ने घेरा थाना

दुर्ग. दुर्ग जिला अस्पताल के सामने टैक्सी स्टैंड में मंगलवार सुबह तवेरा कार चालक को सिरफिरे युवक ने नुकीले हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया।लोगों की भीड़ जमा होते देख आरोपी युवक घटना स्थल से फरार हो गया। मृतक की पहचान विजय कुमार उर्फ गोलू उम्र 28 वर्ष की गई है। हत्या प्रशांत बारले नामक युवक ने की है।
टैक्सी स्टैंड में बाइक से पहुंचा हत्यारा युवक
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक अपने हाथ में बोरा सिलने का सूजा रखा हुआ था। उसी से उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। हत्या की वजह आपसी लेन देन का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार घटना के समय मृतक टैक्सी स्टैंड पर बैठा हुआ था। इसी बीच आरोपी वहां काले रंग की बाइक से पहुंचा और वार करना शुरू कर दिया। बीच-बचाव करने पर आरोपी युवक ने हाथ मुक्के से भी वार किया। गंभीर रूप से घायल विजय साहू को ऑटो में बैठलाने पर आरोपी ने अपने पैर से बल पूर्वक विजय के सीने में वार किया इससे उसके मुंह से खून बौछार निकली और युवक ने वहीं पर दम तोड़ दिया।
थाने में लगी भीड़
दिनदहाड़े युवक की हत्या से आक्रोशित टैक्सी स्टैंड के लगभग दो दर्जन से ज्यादा ड्राइवर घटना की शिकायत लेकर सिटी कोतवाली थाने पहुंचे हैं।उन्होंनेे पुलिस को बताया घटना सुबह 11 बजे की है। आरोपी को तुरंत पकडऩे की मांग लेकर ड्राइवरों ने थाने में नारेबाजी की।ड्राइवरों ने मामले की शिकायत टीआई सुरेश धु्रव के पास दर्ज कराई। टीआई ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत हत्यारे को पकडऩे के लिए थाने से टीम रवाना किया।

Home / Durg / Big Breaking: दुर्ग टैक्सी स्टैंड में तवेरा चालक की हत्या करके फरार हुआ युवक, ड्राइवरों ने घेरा थाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो