scriptBig Breaking: दो घंटे में हत्यारे को पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे, मामूली बात पर कर दिया युवक का मर्डर, Video | Murder case in Durg, Durg police | Patrika News

Big Breaking: दो घंटे में हत्यारे को पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे, मामूली बात पर कर दिया युवक का मर्डर, Video

locationदुर्गPublished: May 21, 2019 03:35:11 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

आरोपी युवक हत्या करने के बाद बघेरा की ओर भागा था। पुलिस ने टीम बनाकर युवक को धरदबोचा।

patrika

Big Breaking: दो घंटे में हत्यारे को पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे, मामूली बात पर कर दिया युवक का मर्डर, Video

दुर्ग. दुर्ग जिला अस्पताल के सामने टैक्सी स्टैंड में मंगलवार सुबह तवेरा कार चालक को सिरफिरे युवक ने नुकीले हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। लोगों की भीड़ जमा होते देख आरोपी युवक घटना स्थल से फरार हो गया था। जिसे दो घंटे बाद पुलिस ने पकड़ लिया।
आरोपी युवक हत्या करने के बाद बघेरा की ओर भागा था। पुलिस ने टीम बनाकर युवक को धरदबोचा। मृतक की पहचान विजय कुमार उर्फ गोलू उम्र 28 वर्ष की गई है। हत्यारा प्रशांत बारले फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है।
टैक्सी स्टैंड में बाइक से पहुंचा हत्यारा युवक
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक अपने हाथ में बोरा सिलने का सूजा रखा हुआ था। उसी से उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। हत्या की वजह आपसी लेन देन का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार घटना के समय मृतक टैक्सी स्टैंड पर बैठा हुआ था। इसी बीच आरोपी वहां काले रंग की बाइक से पहुंचा और वार करना शुरू कर दिया। बीच-बचाव करने पर आरोपी युवक ने हाथ मुक्के से भी वार किया। गंभीर रूप से घायल विजय साहू को ऑटो में बैठलाने पर आरोपी ने अपने पैर से बल पूर्वक विजय के सीने में वार किया इससे उसके मुंह से खून बौछार निकली और युवक ने वहीं पर दम तोड़ दिया।
ड्राइवरों ने घेरा था थाना
दिनदहाड़े युवक की हत्या से आक्रोशित टैक्सी स्टैंड के लगभग दो दर्जन से ज्यादा ड्राइवर घटना की शिकायत लेकर सिटी कोतवाली थाने पहुंच गए थे। उन्होंनेे पुलिस को बताया घटना सुबह 11 बजे की है। आरोपी को तुरंत पकडऩे की मांग लेकर ड्राइवरों ने थाने में नारेबाजी की थी। ड्राइवरों ने मामले की शिकायत टीआई सुरेश धु्रव के पास दर्ज कराई। टीआई ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत हत्यारे को पकडऩे के लिए थाने से टीम रवाना किया। दोपहर एक बजे हत्यारा युवक पकड़ा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो