दुर्ग में हाइवा ने बाइक सवारों को ठोकर मारी, एक की मौत, दो युवक घायल, कपड़ा खरीदने के लिए जा रहा था मृतक

दुर्ग शहर के पुलगांव चौक के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो युवक घायल हो गए। तेज और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए हाइवा चालक ने दो बाइक सवार को ठोकर मार दिया।

By: Dakshi Sahu

Updated: 14 Jan 2021, 06:35 PM IST

दुर्ग. शहर के पुलगांव चौक के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो युवक घायल हो गए। तेज और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए हाइवा चालक ने दो बाइक सवार को ठोकर मार दिया। एक बाइक में एक और एक बाइक में दो युवक सवार थे। उसमें एक की मौत हो गई। पुलिस ने दो घायलों के जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतक के शव को मरच्यूरी में रखवा दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक भिलाई का रहने वाला था। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हुई है।

मर्ग कायम कर जांच में लिया
पुलगांव थाना पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार रात 8 बजे की है। सेक्टर-8 भिलाई निवासी एक युवक पुलगांव कपड़ा खरीदने के लिए आ रहा था। सुमीत बाजार के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रहे हाइवा ने एक बाइक सवार को ठोकर मारकर घायल कर दिया। फिर आगे गाड़ी को रफ्तार से भगाया। थोड़ी ही दूर में एक बाइक पर दो युवक सवार होकर जा रहे थे, उन्हें जबरदस्त ठोकर मार दिया। जिससे एक युवक की मौत हो गई। वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

साइकिल से शिवनाथ नदी पहुंचा और लगा दिया छलांग डूबने से बुजुर्ग की मौत
रुआबांधा निवासी अकबर अली (60 वर्ष) मंगलवार और बुधवार की दरम्यनी रात साइकिल से शिवनाथ नदी पहुंचा। साइकिल खड़ी किया और कपड़े उतारा, मोबाइल भी निकालकर रख दिया। इसके बाद नदीं में छलांग लगा दी। सूचना पर अंजोरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोरों की मदद से उसे नदी से बाहर निकाला गया। पुलिस ने मर्ग कामय कर मामले को जांच में लिया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned