scriptऑनलाइन गोल्ड ट्रेडिंग में अच्छी डील और लाभ का मोबाइल पर मैसेज भेजकर दुर्ग के ज्वेलर्स से 9 लाख 65 हजार की ठगी | Online fraud of lakhs from the jewelers of Durg | Patrika News

ऑनलाइन गोल्ड ट्रेडिंग में अच्छी डील और लाभ का मोबाइल पर मैसेज भेजकर दुर्ग के ज्वेलर्स से 9 लाख 65 हजार की ठगी

locationदुर्गPublished: Jul 25, 2021 05:31:21 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

नमन जैन संचेती ने शिकायत की है कि 5 व 6 जुलाई को उनके मोबाइल पर 60176375501 और 601128659217 से मैसेज आया था। जिसमें ऑन लाइन गोल्ड ट्रेडिंग के विषय में लिखा था।

ऑनलाइन गोल्ड ट्रेडिंग में अच्छी डील और लाभ का मोबाइल पर मैसेज भेजकर दुर्ग के ज्वेलर्स से 9 लाख 65 हजार की ठगी

ऑनलाइन गोल्ड ट्रेडिंग में अच्छी डील और लाभ का मोबाइल पर मैसेज भेजकर दुर्ग के ज्वेलर्स से 9 लाख 65 हजार की ठगी

भिलाई. ऑनलाइन गोल्ड ट्रेडिंग में अच्छी डील, लाभ होने का ठग ने मोबाइल पर मैसेज कर जेआर ज्वेलर्स के संचालक से 9 लाख 65 हजार रुपए की ठगी कर लिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत जुर्म दर्ज किया है। दुर्ग कोतवाली टीआई राजेश बागड़े ने बताया कि दुर्ग गंजपारा निवासी जेआर ज्वेल्र्स के संचालक नमन जैन संचेती ने शिकायत की है कि 5 व 6 जुलाई को उनके मोबाइल पर 60176375501 और 601128659217 से मैसेज आया था। जिसमें ऑन लाइन गोल्ड ट्रेडिंग के विषय में लिखा था। उन्होंने एक-दो दिन नहीं देखा।
यह भी पढ़ें
इंजीनियरिंग पास दो युवक बन गए ठग, नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी बनाकर सैकड़ों बेरोजगारों से की दो करोड़ से ज्यादा की ठगी
….

पैसा मांगने पर करने लगा 20 लाख की डिमांड
9 जुलाई को उसी नंबर से फि र मैसेज आया। मोबाइल धारक ने ऑनलाइन गोल्ड ट्रेडिंग में अच्छी डील, लाभ होने का मैसेज भेजकर झांसा दिया। तीन किस्तों में मंकी किंग इंर्फोमेशन टेक्नोलॉजी सर्विस प्रायवेट लिमिटेड प्लाट- 76 डी फेस-4 उद्योग बिहार गुरू ग्राम कंपनी के खाता में रुपए तीन पार्ट में ट्रांसफ र दिया। 9 लाख 65 हजार रुपए आरटी जीएस से पहुंच गया। इसके बाद आरोपी ने मोबाइल बंद कर लिया। परेशान होकर बताए गए नंबर में संपर्क करने पर 20 लाख रुपए का डिमांड करने लगा। ठगी का एहसास हुआ तब पुलिस में शिकायत की। मामले को साइबर सेल भेजा है।
शातिर चोर बाइक के साथ पकड़ाया
भिलाई में खुर्सीपार टीआई दुर्गेश शर्मा ने शनिवार को एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। जोन -2 खुर्सीपार में आरोपी प्रदुम महाराणा (22 साल) चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा था। उसी दौरान दबोच लिया। पूछताछ पर रायपुर से बाइक चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी के पास से चोरी की बाइक बरामद किया। आरोपी के खिलाफ चोरी के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो