Railway Alert : दो फेरे के लिए हबीबगंज-पुरी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन रद्द, यात्रियों को करना पड़ेगा मुसीबत का सामना

रेलवे (Indian Railway) से प्राप्त जानकारी के अनुसार हबीबगंज व पुरी के मध्य चल रही साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन को अपरिहार्य कारणों से दो फेरों के लिए रद्द कर दिया गया है। (Durg News)

Dakshi Sahu

January, 1512:00 PM

दुर्ग. रेलवे (Railway) प्रशासन द्वारा यात्री सुविधा के लिए हबीबगंज-पुरी-हबीबगंज के मध्य साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन (Train Cancel) चलाई जा रही है। हबीबगंज-पुरी, हबीबगंज से प्रत्येक मंगलवार को 7 से 28 जनवरी तक और पुरी-हबीबगंज, पुरी से प्रत्येक बुधवार को 8 से 29 जनवरी तक चलने की घोषणा की गई थी।

रद्द रहेगी ट्रेन
रेलवे से प्राप्त जानकारी के अनुसार हबीबगंज व पुरी के मध्य चल रही साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन को अपरिहार्य कारणों से दो फेरों के लिए रद्द कर दिया गया है। हबीबगंज से 21 व 28 जनवरी को चलने वाली हबीबगंज-पुरी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन व पुरी से 22 व 29 जनवरी को चलने वाली पुरी-हबीबगंज साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन रद्द रहेगी।

खड़ी मालगाड़ी पर चढ़ा युवक करंट से झुलसने से हो गई मौत

भिलाई के पुरैना के पास लूप लाइन में कोयले से लोड खड़ी मालगाड़ी के ऊपर चढ़ा युवक ओवर हेड हाईटेंशन लाइन की जद में आ गया। करंट से झुलसने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। रेलवे पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। भिलाई तीन जीआरपी पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार दोपहर की है।

पुलिस कर रही जांच
पुरैना में किराए पर रहने वाला सूरज निषाद (22 वर्ष) ट्रैक से जा रहा था। वहीं लूप लाइन में कोयले से लोड मालगाड़ी खड़ी थी। उसी पर सूरज चढ़ गया। उसका हाथ ओएचटी तार से टकरा गया, जिससे पूरी तरह से वह झुलस गया। वह मालगाड़ी पर क्यों चढ़ा था, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned