scriptBig Breaking: खून से लाल हुई स्टेट हाइवे, मालवाहक और बाइक में भिड़ंत, तीन लोगों की मौत | Road accident in durg, three person dies | Patrika News

Big Breaking: खून से लाल हुई स्टेट हाइवे, मालवाहक और बाइक में भिड़ंत, तीन लोगों की मौत

locationदुर्गPublished: Mar 24, 2019 01:17:35 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

कोलिहापुरी के पास रविवार सुबह दुर्ग-बालोद स्टेट हाइवे में मालवाहक और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई।

patrika

Big Breaking: खून से लाल हुई स्टेट हाइवे, मालवाहक और बाइक में भिड़ंत, तीन लोगों की मौत

दुर्ग. कोलिहापुरी के पास रविवार सुबह दुर्ग-बालोद स्टेट हाइवे में मालवाहक और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों मृतक एक ही बाइक में सवार होकर जा रहे थे। इसी बीच सामने से आ रही मालवाहक बाइक सवारों से जा भिड़ी। पुलगांव थाना टीआई उत्तर वर्मा ने बताया कि मृतक चिंगरी गांव से दुर्ग की ओर जा रहे थे। दुर्ग-बालोद स्टेट हाइवे में मालवाहक गाड़ी से आमने-सामने की टक्कर हो गई।
मदद मिलने से पहले घायलों ने तोड़ा दम
सड़क हादसे के शिकार हुए बाइक सवार चिंगरी गांव से दुर्ग शहर जा रहे थे। प्रत्यशदर्शियों ने बताया कि मालवाहक गाड़ी दुर्ग से कुथरेल जा रही थी। कोलिहापुरी पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार और मालवाहक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई। हादसा इतना भयानक था कि मदद मिलने से पहले दो घायलों ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं तीसरे घायल की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।
मरने वालों में दो थे एक ही गांव के निवासी
सड़क हादसे में मरने वाले तीनों बाइक सवार की पहचान चिंगरी निवासी सुभाषदास मानिकपुरी उम्र 40 साल, भनपुरी निवासी प्यारीलाल देवांगन उम्र 67साल, चिंगरी निवासी धासराम साहू उम्र 50साल के रूप में की गई है। पुलिस ने दुर्घटना के बाद मालवाहक के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गाड़ी को भी जब्त कर लिया है।
एक ही बाइक में सवार थे तीनों मृतक
सड़क दुर्घटना के बाद मालवाहक के ड्राइवर को लोगों की मदद से पुलगांव पुलिस भागने से पहले ही पकड़ लिया। पुलिस ने बताया हादसे के वक्त तीनों मूृतक एक ही बाइक में सवार थे। मृतकों का शव जिला चिकित्सालय के मॉच्र्युरी में रखा गया है। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो