बच्चों को ITI में प्रवेश दिलाने का झांसा देकर कलर्क ने किया अधेड़ उम्र की महिला से बलात्कार, हिरासत में आरोपी

Rape in Durg: मोहन नगर टीआई जितेन्द्र वर्मा ने बताया कि वर्ष 2019 में शिक्षक नगर निवासी कलर्क सुनील माहोबिया (45 वर्ष) की मुलाकात 40 वर्षीय महिला से हुई थी।

By: Dakshi Sahu

Updated: 21 Aug 2021, 12:52 PM IST

भिलाई. दुर्ग के तकियापारा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कलर्क सुनील माहोबिया ने बच्चों को आईटीआई में प्रवेश दिलाने का झांसा देकर एक महिला से बलात्कार किया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर हिरासत में लिया। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। मोहन नगर टीआई जितेन्द्र वर्मा ने बताया कि वर्ष 2019 में शिक्षक नगर निवासी कलर्क सुनील माहोबिया (45 वर्ष) की मुलाकात 40 वर्षीय महिला से हुई थी।

Read More: नाबालिग को पहले बनाया हवस का शिकार जब शादी हो गई तो सुसराल छोडऩे धमकाने लगा, युवक और उसकी मां गिरफ्तार ....

दो बच्चों की मां है पीडि़ता
पीडि़त महिला के दो बच्चे हंै। पति ने उसे छोड़ दिया है। वह प्राइवेट जॉब कर अपने बच्चों का लालन पालन कर रही थी। सुनील को जब पता चला कि उसका पति नहीं है। तब उसे बहलाने फुसलाने लगा। उसके बच्चों का एडमिशन आईटीआई में कराने का झांसा दिया। महिला उसके झांसे में आ गई। सुनील ने उसके साथ विश्वासघात करते हुए बलात्कार किया। महिला ने विरोध किया तो उसे शादी कर लेने का झांसा दिया। अब शादी करने से इनकार कर दिया। परेशान महिला ने पुलिस में शिकायत की। तत्काल आरोपी को खिलाफ जुर्म दर्ज कर हिरासत में लिया। आरोपी कलर्क से पूछताछ की जा रही है।

युवती के हाथ से मोबाइल छीनकर फरार आरोपी दो दिन बाद गिरफ्तार
18 वर्षीय युवती मोबाइल हाथ में लिए घर जा रही थी। उसी बीच मोबाइल झपटमार पहुंचा और उसके हाथ से मोबाइल छिनकर फरार हो गया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर खोजबीन शुरु की। दो दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जामुल टीआई गौरव पांडेय ने बताया कि अटल आवास घासीदास नगर निवासी जिन्नत परवीन घर जा रही थी। आरोपी कैंप-2 निवासी रतन साव (18 वर्ष) दो पहिया वाहन से पहुंचा। उसके हाथ से मोबाइल छीन कर भाग गया। जिन्नत रोते हुए जामुल थाना पहुंची। शिकायत दर्ज करने के बाद मोबाइल चोर की खोजबीन शुरु की। इस बीच सूचना मिली कि छावनी चौक पर एक युवक चोरी की मोबाइल को बेचने के फिराक में घूम रहा है। तत्काल टीम पहुंची। आरोपी रतन साव को पकड़ लिया। उसके साथी भुनेश्वर बघेल को भी गिरफ्तार किया गया। उनके दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की। न्यायिक रिंमांड पर भेजा गया।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned