CM हाउस में तैनात CAF के 7 जवान समेत दुर्ग जिला कोविड के 401 नए मरीज, सात लोगों की संक्रमण से मौत

दुर्ग जिले में अब रोज 400 से अधिक कोरोना मरीज मिल रहे हैं। मंगलवार को 401 कोरोना पॉजिविट मिले हैं। वहीं 7 लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई। (chhattisgarh coronavirus update)

By: Dakshi Sahu

Published: 16 Sep 2020, 05:27 PM IST

भिलाई. दुर्ग जिले में अब रोज 400 से अधिक कोरोना मरीज मिल रहे हैं। मंगलवार को 401 कोरोना पॉजिविट मिले हैं। वहीं 7 लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भिलाई-तीन मानसरोवर कालोनी स्थित निवास में तैनात सीएएफ के 7 जवानों की जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इनको कचांदुर के कोविड केयर सेंटर में दाखिल किया गया है। बीएसपी टाउनशिप के सेक्टर-10 में कोरोना का संक्रमण भी तेजी से फैल रहा है। यहां से हर दिन केस मिल रहे हैं। इसी तरह से सेक्टर-2, 4, 5 में भी लगातार संक्रमित मरीज मिल रहे हैं।

प्रदेश में तेजी से फैल रहा संक्रमण
छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। प्रदेश में मंगलवार को कोविड के कुल 3450 नए मरीज मिले हैं। वहीं 15 लोगों की संक्रमण से मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा अब 70 हजार के पार पहुंच गया है। राजधानी रायपुर के बाद दुर्ग और राजनांदगांव जिले में सबसे ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। दूसरी ओर मौतें भी बढ़ रही है।

दुर्ग जिले में इनकी हुई कोरोना से मौत
भिलाई - 3 चरोदा में रहने वाले 66 साल के बुजुर्ग ने रायपुर के रामकृष्ण केयर में, न्यू आदर्श नगर, दुर्ग में निवासी एक व्यक्ति ने रायपुर के श्री संकल्प अस्पताल, धमधा के अहिवारा ब्लॉक में रहने वाले 65 साल के बुजुर्ग ने शंकरा कोविड केयर सेंटर, जुनवानी में दम तोड़ा। इस्पात नगर, रिसाली में रहने वाले 57 साल के व्यक्ति ने शंकरा कोविड केयर सेंटर, जुनवानी में,उरला, दुर्ग में रहने वाले 36 साल के युवक ने शंकरा कोविड केयर सेंटर, जुनवानी में, सुपेला शासकीय स्कूल के पास रहने वाले 82 साल के बुजुर्ग ने शंकरा कोविड केयर सेंटर, जुनवानी में दम तोड़ा।कैंप-1 संगम चौक में रहने वाले 68 साल के बुजुर्ग को मृत अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया, जहां जांच में वह कोरोना पॉजिटिव मिला।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned