दुर्ग: महमरा एनीकट पर ब्वायफ्रेंड के साथ गई युवती की मिली संदिग्ध लाश, स्कूटी लेकर भाग गया युवक

युवती की लाश एनीकट किनारे पत्थर पर मिली। सूचना पर दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला और फॉरेंसिक एक्सपर्ट पहुंचे। फॉरेसिंक एक्सपर्ट डॉ. पंकज ताम्रकार ने मौका मुआयना किया। (Girl murder in Durg)

By: Dakshi Sahu

Updated: 26 Aug 2020, 11:51 AM IST

भिलाई. दुर्ग के शिवनाथ नदी पर बने महमरा एनीकट में युवती की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। स्कूटर पर सवार युवक युवती मंगलवार को महमरा एनीकट गए। जहां करीब दो घंटे तक बातचीत की। इसके बाद युवक स्कूटर लेकर चला गया। युवती की लाश एनीकट किनारे पत्थर पर मिली। सूचना पर दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला और फॉरेंसिक एक्सपर्ट पहुंचे। फॉरेसिंक एक्सपर्ट डॉ. पंकज ताम्रकार ने मौका मुआयना किया। जहां युवती के गले में मिले निशान से गला घोंटकर हत्या की आशंका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को मॉच्यूरी में रखवा दिया। बुधवार को पोस्टमॉर्टम होगा।

युवती की लाश पड़ी मिली
पुलगांव टीआई उत्तम वर्मा ने बताया कि शाम करीब 5 बजे सूचना मिली कि महमरा एनीकट के किनारे युवती की लाश पड़ी है। तत्काल मौके पर पहुंचे। युवती की उम्र करीब 20 वर्ष होगी। वह स्कूटर से एक लड़के के साथ आई थी। लड़का उसे छोड़कर भाग गया। घटना की तफ्तीश की गई। शरीर पर किसी प्रकार के निशान नहीं मिले। उसके कपड़े आदि व्यवस्थित थे। फिलहाल मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। युवती की अब तक पहचान नहीं हुई है।

किसी कपड़े से गला घोंट कर की हत्या
फरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. पंकज ताम्रकार ने बताया कि सूचना मिलते ही फोटोग्राफर के साथ घटना स्थल पर पहुंचा। तफ्तीश की तो युवती के गले में निशान मिले। प्रथमदृष्टि में युवती की गला घोंटकर हत्या करने की आशंका है। दरअसल जहां पर युवती की लाश पत्थरों पर पड़ी मिली है वहां पर संघर्ष के कोई निशान नहीं मिले है। गले पर मिले निशान से अनुमान लगाया जा सकता है कि युवती की किसी कपड़े से गला घोंटकर हत्या की गई है।

्रप्रत्यक्षदर्शी ने दी पुलिस को सूचना
सीएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि एक प्रत्यक्षदर्शी ने सूचना दी। उसने बताया कि एक स्कूटर से युवक युवती करीब 2 बजे महमरा एनीकट पहुंचे थे। जहां स्कूटर को खड़ी कर नदी की ओर दोनों गए। वहां पर करीब 2 घंटे तक बैठे रहे। इसके बाद युवक बड़ी तेजी से स्कूटर के पास पहुंचा और अकेले ही भाग गया। जब पास में गया तो युवती की लाश महमरा एनीकट के किनारे पड़ी थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम से स्पष्ट होगा।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned