scriptगांजा दलाल का इंतजार करते रीवा के तीन युवक गिरफ्तार | Three youth arrested in Rewa waiting for Ganja Dalal | Patrika News

गांजा दलाल का इंतजार करते रीवा के तीन युवक गिरफ्तार

locationदुर्गPublished: Jul 24, 2019 01:03:07 am

Submitted by:

Naresh Verma

नया बस स्टैंड के यात्री प्रतिक्षालय से गांजा तस्करी के आरोप में रीवा मध्यप्रदेश के 3 युवकों को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों युवकों से 31 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद जब्त किया गया है।

patrika

गांजा दलाल का इंतजार करते रीवा के तीन युवक गिरफ्तार

दुर्ग . नया बस स्टैंड के यात्री प्रतिक्षालय से गांजा तस्करी के आरोप में रीवा मध्यप्रदेश के 3 युवकों को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों युवकों से 31 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद जब्त किया गया है। गांजा की कीमत 1.21 लाख रुपए आंकी गई है। मामले में पुलिस ने नवा रीवा निवासी अंखड पाण्डेय (21), राजीव मार्ग निराला नगर रीवा निवासी धिरेन्द्र सिंह उर्फ धीरू (23) और शिवपूर्वा थाना रायपुर रीवा निवासी शुंभम पाण्डेय (19) के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। तीनों आरोपियों को विशेष न्यायाधीश हरीश कुमार अवस्थी की अदालत मेें पेश करने के बाद जेल भेजा गया।
मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई
टीआई सुरेश धु्रव ने बताया कि यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर की गई है। मुखबिर से जानकारी मिली थी कि तीन युवक जगदलपुर-दुर्ग बस से उतरें हैं और यात्री प्रतिक्षालय में घंटों से किसी का इंतजार कर रहे हैं। तीनों के हाथ में बैग है। जिसमें गांजा होना का संदेह है। सूचना के आधार पर बस स्टैंड पहुंची पुलिस तीनों को 20 मिनट तक आसपास तलाशती रही। युवकों की उम्र देखकर पुलिस को पहले तो शक नहीं हुआ। तीनों के हाथ में अग-अलग लेदर बैग था। आखिर में पुलिस तीनों को थाना ले आई। जहां बैग की जांच करने पर उसमें गांजा भरा था।
डबल मुनाफा के फेर में फंसे तीनों युवक
पूछताछ में युवकों ने पुलिस को बताया कि वे ओडिसा से गांजा लेने के बाद जगदलपुर पहुंचे। वहां से दुर्ग आए। यहां से बस से ही रीवा निकलने का प्लान था। युवकों का कहना है कि ओडिशा में 20 हजार प्रतिकिलों के हिसाब से गांजा मिलता है। उसे वे 40 हजार प्रतिकिलों के हिसाब से बेचते थे।
नहीं आए दलाल
युवकों ने खुलासा किया कि आधा गांजा को वे रीवा ले जाने वाले थे। वहीं आधा गांजा को उन्हें दुर्ग में छोडऩा था। दलाल उनसे गांजा ले जाता इसके पहले ही वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। तीनों दो साल से इस गोरख धंधे में लिप्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो