scriptATM से पैसे निकालते ही नकाबपोश ने अड़ा दिया चाकू, हिम्मती अधेड़ ने विरोध करके लुटेरे को भागने पर कर दिया मजबूर | Trying to rob a man outside the ATM in Durg | Patrika News

ATM से पैसे निकालते ही नकाबपोश ने अड़ा दिया चाकू, हिम्मती अधेड़ ने विरोध करके लुटेरे को भागने पर कर दिया मजबूर

locationदुर्गPublished: Oct 15, 2019 10:21:55 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

मिनीमाता चौक पुलगांव स्थिति एसबीआई के एटीएम में सोमवार को दोपहर 3.30 बजे नागपुर इंजीनियरिंग के वाहन चालक सुरेश नायर (45) को लूटने का प्रयास हुआ।

ATM से पैसे निकालते ही नकाबपोश ने अड़ा दिया चाकू, हिम्मती अधेड़ ने विरोध करके लुटेरे को भागने पर कर दिया मजबूर

ATM से पैसे निकालते ही नकाबपोश ने अड़ा दिया चाकू, हिम्मती अधेड़ ने विरोध करके लुटेरे को भागने पर कर दिया मजबूर

दुर्ग. मिनीमाता चौक पुलगांव स्थिति एसबीआई (SBI ATM) के एटीएम में सोमवार को दोपहर 3.30 बजे नागपुर इंजीनियरिंग के वाहन चालक सुरेश नायर (45) को लूटने (ATM Robbery in Durg) का प्रयास हुआ। सुरेश नायर ने जैसे एटीएम (ATM) से 3 हजार रुपए निकाला उसी समय नकाबपोश भीतर घुस गया और पीछे खड़ा हो गया। उसने सोचा वह भी पैसा निकालने वाला होगा। जैसे ही उसने रुपए मशीन से निकालकर रखा नकाबपोश ने उस पर चाकू अड़ा दिया और निकाले गए रुपए मांगने लगा।
चाकू से किया वार
सुरेश नकाबपोश के साथ भिड़ गया। नकाबपोश ने उस पर चाकू से वार भी किया जिसे सुरेश ने हाथ से रोक लिया। इसमें उसका हाथ जख्मी हो गया। फिर भी वह विरोध करता रहा। उसका हौसला देखकर नकाबपोश घटना स्थल पर बाइक छोड़ फरार हो गया। कुछ लोगों ने आरोपी को भागते हुए भी देखा, लेकिन लोगों का ध्यान घायल सुरेश पर रहा।
इस मामले में चोरी का अपराध दर्ज
इसी तर्ज पर रविवार को सुबह 5.30 बजे सार्इं गेट के सामने वारदात हुई। पुलिस विभाग से रिटायर्ड डॉक्टर अशोक सोनी (65 वर्ष) मार्निंग वाक पर निकले थे। साईं मंदिर गेट के पास एक बाइक सवार ने पता पूछने के बहाने रोककर चाकू दिखाया और 500 रुपए लूट लिया। फिर उसे धक्का देकर गिराया और मोबाइल भी लूट लिया। इस मामले में पद्मनाभपुर पुलिस ने अपराध दर्ज किया है।
पुलिस को चोरी की बाइक होने का संदेह
एटीएम के बाहर पुलिस (Durg Police) ने एक बाइक बरामद किया है। पुलिस बाइक को आरोपी का बता रही है। पुलिस को चोरी की बाइक होने का भी संदेह है। पुलिस ने बाइक क ा नंबर ट्रेस किया। बाइक केलाबाड़ी निवासी नदीम के नाम पर बताया जा रहा है। सीएसपी दुर्ग विवेक शुक्ला ने बताया कि इस मामले में लूट का प्रयास करने का अपराध दर्ज किया गया है। घटना के बाद चारों ओर नाकेबंदी की गई है। लावारिस हालत में मिली बाइक के बारे में भी जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो