scriptतीज मनाने आई मायके फिर दुधमुंही बच्ची के साथ नदी में लगा दी छलांग, खुद को पहुंच गई किनारे पर लेकिन मासूम की… | BREAKING : Woman jumped in river, woman safe and innocent missing | Patrika News

तीज मनाने आई मायके फिर दुधमुंही बच्ची के साथ नदी में लगा दी छलांग, खुद को पहुंच गई किनारे पर लेकिन मासूम की…

locationदुर्गPublished: Sep 13, 2018 11:12:18 am

तीजा मनाने हंसी खुसी आईं महिला ने मासूम बच्ची के साथ शिवनाथ नदी में छलांग लगा दी। महिला तो बच गई किंतु मासूम अब-तक लापता है।

suicide

पहुंच गई किनारे पर लेकिन मासूम की…

दुर्ग. तीजा मनाने हंसी खुसी आईं महिला ने मासूम बच्ची के साथ शिवनाथ नदी में छलांग लगा दी। महिला तो बच गई किंतु मासूम अब-तक लापता है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि मासूम की मौत हो चुकी होगी?
पिता के घर भटगांव आई ग्राम मनगटा निवासी गौरी विश्वकर्मा पति गंगा (24 वर्ष) अपने एक साल की दुधमुंही बच्ची के साथ शिवनाथ में छलाग लगा दी। बुधवार की दोपहर लगभग दो बजे ग्राम चिखली में हुई इस घटना में महिला तैरकर किनारे तक आ पहुंची। वहीं मासूम लापता है इससे नदी में बहने का अनुमान लगाया जा रहा है। जेवरा पुलिस ने बच्ची के गुम होने की सूचना दर्जकर मामले की जांच कर रही है।

गौरी की गोद में एक साल की मासूम बच्ची भी थी
जानकारी के अनुसार गौरी ग्राम भटगांव से चिखली पहुंची और पुल पर खड़े होकर मासूम के साथ शिवनाथ नदी में लगा छलांग दी। नदी तट पर खड़े ग्रामीणों की नजर पड़ते ही 112 डायल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के घटनास्थल पहुंचते तक गौरी तैरते हुए नदी तट तक आ पहुंची थी।

suicide

पूछताछ के बाद खुलासा हुआ कि गौरी की गोद में एक साल की मासूम बच्ची भी थी। पुलिस ने नगर सैनिक की रेसक्यू टीम को बुलाकर मासूम की तलाश की। चार घंटे की खोजबीन के बाद भी मासूम का पता नहीं चलने पर टीम वापस लौट गई। मासूम की तलाश गुरुवार की सुबह नए सिरे से की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो