scriptचलती बाइक से गिरकर बुआ की मौत, पुलिस ने गाड़ी चलाने वाले भतीजे पर किया जुर्म दर्ज | Woman killed in road accident Durg, FIR against youth | Patrika News

चलती बाइक से गिरकर बुआ की मौत, पुलिस ने गाड़ी चलाने वाले भतीजे पर किया जुर्म दर्ज

locationदुर्गPublished: Oct 08, 2019 10:54:42 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

बाइक से गिरने से मौत के मामले में पुलिस (Durg police) ने बाइक चालक व मृतक महिला के भतीजे के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। घटना दो माह पहले दुर्ग-राजनांदगांव मार्ग पर शिवनाथ तट स्थित ढाबा के पास घटी थी।

चलती बाइक से गिरकर बुआ की मौत, पुलिस ने गाड़ी चलाने वाले भतीजे पर किया जुर्म दर्ज

चलती बाइक से गिरकर बुआ की मौत, पुलिस ने गाड़ी चलाने वाले भतीजे पर किया जुर्म दर्ज

दुर्ग. बाइक से गिरने से मौत के मामले में पुलिस ने बाइक चालक व मृतक महिला के भतीजे के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। घटना दो माह पहले दुर्ग-राजनांदगांव मार्ग पर शिवनाथ तट स्थित ढाबा के पास घटी थी। बाइक से गिरने से बजरंग नगर दुर्ग निवासी ललीता साहू (65) की मौत हो गई थी। पुलिस ने मृतक महिला के भतीजे भाठागांव निवासी होरीलाल साहू (29) के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का अपराध दर्ज किया है।
Read more: पति-पत्नी में होता था झगड़ा, समाज ने बनाया दबाव तो युवक ने कर ली आत्महत्या

उपचार के दौरान मौत
घटना 31 अगस्त की है। तब होरीलाल अपनी बुआ ललीता को तीजा लेने दुर्ग आया था। शाम 6.15 बजे गृह ग्राम जाते समय ललीता नदी रोड स्थित ढाबा के पास चलती बाइक (Road accident in Durg)से गिर गई। उसके सिर पर गंभीर चोटें आई थी। घटना के बाद उसे भिलाई स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान 4 सिंतबर को उसकी मौत हो गई। इस मामले में पहले पुलिस ने मर्ग जांच की फिर परिजनों के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की।
Read more: ब्वायफ्रेंड के लिए दो लड़कियों की बीच छिड़ी जंग, एक ने तोड़ी मर्यादा, दूसरी ने कर दिया गंदा काम, फिर…

भतीजे ने बताया चक्कर आ गया था बुआ को
भतीजे ने कहा कि बुआ को चक्कर आ गया। इस मामले में आरोपी होरीलाल साहू का कहना है कि बुआ को अचानक चक्कर आ गया। जिसके कारण वह गिर गई। वह मध्यम गति से बाइक चला रहा था। सड़क पर किसी तरह का गड्ढा भी नहीं है। विवेचना अधिकारी, पुलगांव थाना अनुज साय रजवाड़े ने बताया कि घटना एक माह पुरानी है। मर्ग जांच के आधार पर वाहन चालक पर अपराध दर्ज किया गया है। आमतौर पर इस तरह के अधिकांश प्रकरणों को न्यायालय के माध्यम से खात्मा किया जाता है।
महिला के गले से चेन खींचकर बाइकर्स फरार
भिलाई के टाउनशिप सेक्टर-6 में रहने वाली सोमी दत्ता रविवार की शाम 7.30 बजे सेक्टर-6 बी मार्केट के ड्रायक्लीनर्स की दुकान से कोट लेकर पैदल अपने घर जा रही थी। कैनरा बैंक के पास पहुंची थी, तभी पीछे से दो अज्ञात लड़के बाइक से उसके नजदीक पहुंचे और पीछे बैठा युवक सोने की चेन को पीछे से निकालकर गाड़ी में अपने दोस्त के साथ बैठकर भाग गया। चेन का वजन करीब 15 ग्राम कीमत 18,000 बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो