script

Big Breaking: पड़ोसी की बंद बिजली सुधारने खंभे में चढ़े युवक की गिरकर मौत, 10 दिन बाद होने वाली थी शादी

locationदुर्गPublished: Apr 16, 2019 03:53:35 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बिजली कनेक्शन को ठीक करने के दौरान अनियंत्रित होकर सिर के बल नीचे गिर जाने से उसकी मौत हो गई। युवक बिजली वितरण कंपनी के चरोदा सब स्टेशन में ठेका कंपनी के अधीन कार्यरत था।

patrika

Big Breaking: पड़ोसी की बंद बिजली सुधारने खंभे में चढ़े युवक गिरकर मौत, 10 दिन बाद होने वाली थी शादी

भिलाई. पड़ोसी के घर की बंद बिजली कनेक्शन को सुधारने खंभे में चढऩा एक युवक के लिए मंगलवार को जानलेवा साबित हो गया। बिजली कनेक्शन को ठीक करने के दौरान अनियंत्रित होकर सिर के बल नीचे गिर जाने से उसकी मौत हो गई। युवक बिजली वितरण कंपनी के चरोदा सब स्टेशन में ठेका कंपनी के अधीन कार्यरत था। 27 अप्रैल को युवक की शादी होनी थी। इस घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गई है।
बिजली सुधारने कहा था
भिलाई-3 थाना क्षेत्र के डाक बंगला पारा पुरैना निवासी एम राजेश राव पिता स्व. एम रमैया (29 वर्ष) की आज सुबह साढ़े 6 बजे बिजली खंभे से गिरकर मौत हो गई। पड़ोस में रहने वाले घर की बिजली तेज हवाओं के चलते बंद हो गई थी। राजेश बिजली वितरण कंपनी में ठेका कंपनी के अधीन काम करता था। इसलिए पड़ोसी ने उसे अपना बिजली कनेक्शन सुधारने के लिए कहा।
इसी काम के लिए राजेश खंभे में चढ़कर लूज कनेक्शन को ठीक कर रहा था। तभी अनियंत्रित होकर वह नीचे गिर पड़ा। गंभीर रुप से घायल अवस्था में मोहल्ले के लोग उसे लेकर भिलाई-3 के शनसाइन हास्पिटल पहुंचे। चिकित्सकों ने प्रारंभिक जांच के बाद उसकी मौत हो जाने की पुष्टि कर दी। मामले मे भिलाई-3 पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
मातम में बदल गई खुशियां
एम राजेश के पिता एम रमैया की बिजली कंपनी में सेवारत रहते मौत हो गई थी। इसके बदले में राजेश की मां को अनुकम्पा नियुक्ति मिली है। राजेश भी बिजली वितरण कंपनी के चरोदा सब स्टेशन में ठेका कंपनी के अधीन संधारण का काम करता था। इसी महीने 27 अप्रैल को राजेश की शादी विशाखापट्नम में होनी थी। इसके लिए तैयारी पूरी हो गई है। लेकिन इस दुर्घटना के चलते शादी की खुशियां मातम में बदल गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो