scriptराखी बंधवाकर घर से निकले जवान भाई की तालाब में तैरते मिली लाश, बहन का रो-रोककर बुरा हाल | Youth dies due to drowning in pond in Bhilai | Patrika News

राखी बंधवाकर घर से निकले जवान भाई की तालाब में तैरते मिली लाश, बहन का रो-रोककर बुरा हाल

locationदुर्गPublished: Aug 17, 2019 04:42:16 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

मनगर मुक्तिधाम से लगे तालाब में शुक्रवार देर रात युवक की लाश (drowning) मिलने से हड़कंप मच गया। छावनी पुलिस ने सूचना मिलते ही आधी रात गोताखोरों को तालाब में उतारकर शव को पानी से बाहर निकाला।

drowning case in Bhilai

राखी बंधवाकर घर से निकले जवान भाई की तालाब में तैरते मिली लाश, बहन का रो-रोककर बुरा हाल

भिलाई. रामनगर मुक्तिधाम से लगे तालाब में शुक्रवार देर रात युवक की लाश (Drowning Case in Bhilai) मिलने से हड़कंप मच गया। छावनी पुलिस ने सूचना मिलते ही आधी रात गोताखोरों को तालाब में उतारकर शव को पानी से बाहर निकाला। मिली जानकारी के अनुसार मृत युवक की पहचान कैंप एक शास्त्री नगर निवासी डूमेश्वर वर्मा , उम्र 20 वर्ष के रूप में की गई है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को परिजनों को सौंप दिया गया।
Read more: राखी छोड़कर लौट रहे भाई की जिंदगी नहीं बचा पाई बहन का रक्षा सूत्र, घर पहुंचने से पहले हो गया दर्दनाक हादसा

दिनभर से गायब था युवक
मृत युवक के परिजनों ने बताया कि भीमेश्वरी शुक्रवार सुबह से घर से गायब था। 15 अगस्त के दिन बहन से राखी बंधवाकर काफी खुश था। 16 अगस्त को किसी ने उसे तालाब की ओर जाते देखा था। दिनभर जब घर नहीं लौटा तो देर शाम तक पूछताछ की गई। अंतत: तालाब में जाकर देखा तो वहां युवक की लाश तैर रही थी। तुरंत इसकी सूचना छावनी थाने में दी गई।
Read more: तीन साल की मासूम के साथ 14 साल के नाबालिग ने किया Rape, दर्द से रोने लगी बच्ची तो छोड़कर भागा ….

बहन का रो-रोकर बुरा
तीन भाई बहन में मृत युवक सबसे छोटा था। परिजनों ने बताया कि राखी के दूसरे दिन भाई की मौत की खबर सुनकर बड़ी बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने बताया कि युवक को बचपन से मिर्गी भी आती थी। ऐसे में मौत के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। फिलहाल मर्ग कायम कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो