script

अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से स्कूटर सवार युवक की मौत, एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर चिल्लाने लगा गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया ….

locationदुर्गPublished: Jul 18, 2021 04:42:59 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

Road Accident in Durg: पटेल चौक दुर्ग पर एक अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटर सवार युवक को चपेट में ले लिया। इस हादसे में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया।

अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से स्कूटर सवार युवक की मौत, एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर चिल्लाने लगा गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया ....

अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से स्कूटर सवार युवक की मौत, एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर चिल्लाने लगा गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया ….

दुर्ग. पटेल चौक दुर्ग पर एक अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटर सवार युवक को चपेट में ले लिया। इस हादसे में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम किया है। ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई की है। दुर्ग कोतवाली टीआई राजेश बागड़े ने बताया कि घटना शनिवार दोपहर करीब 12.30 बजे पटेल चौक की है।
युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम
एक ट्रक जिला अस्पताल की तरफ से गंजपारा की ओर जा रहा था। इधर सामने से शिवपारा निवासी प्रहलाद निषाद (27 वर्ष) स्कूटर पर सवार होकर कलेक्टोरेट से बस्ती की ओर जा रहा था। पटेल चौक के पास प्रहलाद की स्कूटर को सामने से जबरदस्त ठोकर मारा। जिससे उसे अंदरूनी गंभीर चोट आई। राहगीरों ने आटो में बैठाकर तत्काल उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। कुछ ही घंटों बाद प्रहलाद ने दम तोड़ दिया। चर्चा यह रही कि ट्रक चालक शोर मचा रहा था कि उसकी गाड़ी की ब्रेक फेल हो गया है। उसने एक युवती को भी ठोर मारा, लेकिन वह बाल बाल बच गई।
कार ने बाइक को ठोकर मारी, घायल युवक रायपुर रेफर
बेमेतरा में निर्माणाधीन सड़क पर बने चौक में कार चालक ने मोटर साइकिल को ठोकर मारी। जिसमें मोटर साइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे रायपुर रेफर किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह ग्राम नवलपुर से बेमेतरा मोटर साइकिल से आ रहे युवक विष्णु प्रसाद महिलांग 35 साल को निर्माणाधीन सड़क पर मुरपार के पास बने चैाक में क्रास कर रहे कार चालक ने लपरवाही पूर्वक वाहन चालते हुए जा रहे युवक विष्णु के मोटर साइकिल को ठोकर मार दिया। जिससे युवक दूर छिटक गया। दुर्घटना में युवक के दाएं पैर, हाथ कंधा, सिर में चोट पहुंचा है। घाायल को उपचार के लिए जिला अस्पाताल में संजीवनी वाहन से भर्ती कराया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद युवक को रायपुर रेफर किया गया है। वही ठोकर मारने के बाद अज्ञात वाहन चालक, वाहन सहित फरार हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो