scriptएनीकट पार करते वक्त शिवनाथ नदी में बहा साइकिल सवार युवक, डूबने से मौत | Youth riding cycle in Shivnath river, drowning dies Durg | Patrika News

एनीकट पार करते वक्त शिवनाथ नदी में बहा साइकिल सवार युवक, डूबने से मौत

locationदुर्गPublished: Oct 07, 2019 01:50:32 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

नगपुरा के पास बेलौदी एनीकट पार वक्त शिवनाथ नदी में बहे युवक की डूबने (Drowning death in shivnath river Durg)से मौत हो गई। युवक का शव सोमवार सुबह एसडीआरएफ (SDRF) रेस्क्यू टीम ने पानी से बाहर निकाला।

एनीकट पार करते वक्त शिवनाथ नदी में बहा साइकिल सवार युवक, डूबने से मौत

एनीकट पार करते वक्त शिवनाथ नदी में बहा साइकिल सवार युवक, डूबने से मौत

दुर्ग. नगपुरा के पास बेलौदी एनीकट पार वक्त शिवनाथ नदी (shivnath River) में बहे युवक की डूबने से मौत हो गई। युवक का शव सोमवार सुबह एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम ने पानी से बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि ग्राम भेड़सर का रहने वाला तीस वर्षीय युवक चुमेश्वर देशमुख, पिता मुंगेरी देशमुख रविवार शाम साइकिल से एनीकट पार करते समय बह गया था। देर शाम सूचना मिलने के बाद पुलगांव पुलिस ने युवक को तलाशने नदी में रेस्क्यू टीम और गोताखोरों को उतारा था पर सफलता नहीं मिली। आज सुबह फिर गोताखोरों ने नदी में तलाशी अभियान शुरू किया तब युवक का शव बरामद हुआ।
एनीकट पार करते वक्त शिवनाथ नदी में बहा साइकिल सवार युवक, डूबने से मौत
तीन फीट ऊपर बह रहा पानी
नगपुरा बेलौदी एनीकट में लगभग चार फीट ऊपर पानी बह रहा है। पुलिस ने बताया कि युवक पानी के बहाव को भांप नहीं पाया। साइकिल पर सवार होकर एनीकट पार करने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच साइकिल के साथ सीधे नदी में जा गिरा। गहराई अधिक होने के कारण पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। एसडीआरएफ रेस्क्यू के जनक देशमुख और उनकी टीम ने लगभग तीन घंटे सर्चिंग के बाद शव पानी से बाहर निकाला।
घर के बाहर खेलने निकले पांच साल के मासूम की तालाब में तैरते मिली लाश

बेमेतरा. घर बाहर खेलने निकले बच्चे की मंगलवार सुबह तालाब में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बेमेतरा निवासी भोलेश उम्र 5 साल, पिता संतोष कोटवार का शव आज ग्राम पचभैया के तालाब में मिला है। शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि बालक रविवार दोपहर को घर से खेलने निकला था। देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने बालक की गुमशुदगी का मैसेज और फोटो सोशल मीडिया में वायरल किया था।
मौत कैसे हुई, पीएम से होगा खुलासा
पुलिस ने बताया कि बालक की मौत कैसे हुई इसका खुलासा शव का पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा। इधर पांच साल के मासूम का शव देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि आज सुबह कुछ लोग नहाने के लिए तालाब गए तब बालक का शव घाट के नजदीक पानी में तैर रहा था। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो