scriptपिंकसिटी में अर्जुन-सोनाक्षी ने दिखाए “तेवर” | Arjun Kapoor, Sonakshi promotes Tever in Jaipur | Patrika News

पिंकसिटी में अर्जुन-सोनाक्षी ने दिखाए “तेवर”

Published: Dec 25, 2014 02:30:00 pm

फिल्म “तेवर” के प्रमोशन के सिलसिले में जयपुर आए सोनाक्षी सिन्‍हा, अर्जुन कपूर।

जयपुर। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने गुलाबी नगरी जयपुर में अपने “तेवर” दिखाए। मौका था पिंकसिटी में फिल्म “तेवर” के प्रमोशन का। प्रमोशन के सिलसिले में अर्जुन-सोनाक्षी ने पत्रिका मुख्यालय केसरगढ़ आए और फैंस से रूबरू हुए।


फिल्म के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार आगरा के एक लड़के का है जो महिलाओं के साथ बदसलूकी बर्दाश्त नहीं कर सकता। अभिनेता ने कहा, यह फिलिंग्स हर लड़के में होनी चाहिए। यह एक ऎसी फिल्म है जो सिनेमा के जरिए फैंस को यहबात याद दिला सके।


वहीं एक्ट्रेस सोनाक्षी ने कहा कि, फिल्म में गैंगस्टर बने मनोज वाजपेयी, राधिका (सोनाक्षी सिन्हा) के लट्टू हो जाते है। मनोज फिल्म विलेन के रोल में है। जब यह बात पिंटू पता चलती है और वह सोचता है कि अब भागना है तो राधिका को बचाकर। पिंटू और राधिका वहां से भागते है और भागते भागते उन्हें प्यार हो जाता है।


होम प्रोडक्शन की फिल्म का दबाव
फिल्म में अपने यादगार पल की बात करते हुए अर्जुन ने कहा, शूटिंग के पहले दिन सेट पर पिता के साथ काम करना बेहद खास पल रहा। जब उनसे पूछा गया कि होम प्रोडक्शन में काम करना आपके लिए दबाव रहा। इस पर अभिनेता ने कहा कि यूं तो आप एक बतौर हीरो काम करते है लेकिन जब होम प्रोडक्शन के साथ पहली बार काम करते है तो आप थोडा बहुत दबाव फील करते है।


सोनाक्षी ने अपने फैंस को मैसेज देते हुए कहा कि आप जैसे भी है खुश रहे और हैल्दी रहे बजाय कि किसी को फॉलो करे। सोनाक्षी ने फिल्म में अपना यादगार पल राधा नाचेगी… सॉन्ग बताया। साथ ही कहा, उसे रीयल लाइफ में डांस को बेहद शौक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो