ऐश्वर्या राय के बचपन की तस्वीरों में दिखी बेटी आराध्या की छवि.. देखें 10 तस्वीरें

  • अराध्या का जन्म 16 नवंबर 2011 को मुंबई में हुआ था
  • आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली संतान हैं

Pratibha Tripathi

November, 1502:05 PM

नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या, बॉलीवुड की सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। आराध्या की खूबसूरती के बारे में बात करें तो उऩकाी छवि पूरी मां से मिलती जुलती है। बेटी अराध्या की कुछ तस्वीरे ऐसी है जिसे यदि ऐश्वर्या के बचपन की तस्वीरो से मिलाया जाए तो उनके वही नैन-नक्श को देखकर आप चौंक जाएंगे।

aishwarya-aaradhya-feature.jpg

ऐश्वर्या राय बच्चन के बचपन की तस्वीरों को आराध्या की फोटो के साथ शेयर किया गया है जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे बचपन में ऐश्वर्या का हेयरस्टाइल आराध्या से मिलता-जुलता था।

aishwrya-6.jpg

इतना ही नहीं ऐश्वर्या और आराध्या दोनो का चेहरा भी इन फोटोज में एक जैसा लग रहा है। दोनों ही बेहद क्यूट हैं और दोनों ने लगभग एक जैसे कपड़े पहने हुए हैं। दोनों ने पिंक कलर के ऑउटफिट पहने हैं और हेयरबैंड लगाए हैं।

aishwarya-6.jpg

बता दें कि आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली संतान हैं। अराध्या का जन्म 16 नवंबर 2011 को मुंबई में हुआ था। वे अमिताभ बच्चन की सबसे दुलारी हैं सोशल मीडिया पर अभी से उनकी फैन फॉलोइंग काफी है।

aishwarya_rai_bachchan-2.jpeg

इस तस्वीर में भी एश्वर्या और अराध्या एक सी नजर आ रही हैं।

aishwatya-5.jpg

आराध्या की बात करें तो वो शाहरुख खान के बेटे अबराम संग के साथ एक ही स्कूल में पढ़ती हैं। आराध्या को उनकी मां ऐश्वर्या संग सबसे ज्यादा देखा जाता है।

aishwarya-7.jpg

ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करें तो फिलहाल वे फिल्मों से दूर हैं। ऐश्वर्या को पिछली बार 2018 में आई फिल्म फन्ने खान में देखा गया था इसके बाद से उन्होनें किसी दूसरे प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है।

aishwarya-8.jpeg

ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा अपनी बेटी को साथ रखती हैं। और हर बड़े समारोह में वे उसे ले जाना नही भूलती।

aishwarya-9.jpg

छोटी सी आराध्याअपनी मां की तरह पूराी परी के समान दिखती है।

Show More
Pratibha Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned