scriptआमिर की फीस हुई इतनी महंगी, आदित्य चोपड़ा को अपनी कमाई से देना होगा हिस्सा | Patrika News
दस का दम

आमिर की फीस हुई इतनी महंगी, आदित्य चोपड़ा को अपनी कमाई से देना होगा हिस्सा

10 Photos
6 years ago
1/10

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी है। अपनी दूसरी फिल्मों की तरह इस मूवी में भी आमिर बदले हुए लुक में नजर आ रहे हैं। मगर इस मूवी की खास बात यह है कि इस बार आमिर अपने प्रोड्यूसर से भी ज्यादा पैसा कमाएंगे। तो क्या है फिल्म से जुड़ी खास बातें आइए जानते हैं।

2/10

आमिर खान अपनी आगामी मूवी में अपनी पिछली फिल्मों के मुकाबले सबसे ज्यादा फीस ले रहे हैं। इसी के साथ वो बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता बन गए हैं। बताया जा रहा है कि ठग्स आॅफ हिंदोस्तान के लिए आमिर फिल्म की कमाई का 70 पर्सेंट लेंगे। जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर को महज 30 पर्सेन्ट मिलेंगे।

3/10

फिल्म के प्रॉफिट का इतना ज्यादा हिस्सा लेने के मामले आमिर पहले एक्टर बन गए हैं। क्योंकि शाहरुख और सलमान जैसे सुपरस्टार्स को भी फिल्म के प्रॉफिट का महज 50 पर्सेट ही मिलता है। जबकि 50 प्रतिशत प्रोड्यूसर रखता है।

4/10

इस फिल्म में आमिर की फीस के अलावा भी कई दिल्चस्प बातें हैं। इसके तहत मूवी के लीड एक्टर्स का लुक भी बेहद सुर्खियों में है। इस मूवी में आमिर नाक और कान छिदवाए हुए दिख रहे हैं। अपने कैरेक्टर को सही तरीके से निभाने के लिए आमिर को बहुत दर्द भी सहना पड़ा है। सूत्रों के मुताबिक आज भी किसी के गलती से छू लेने से भर से आमिर दर्द से कराहने लगते हैं।

5/10

आमिर को सबसे ज्यादा तकलीफ नाक में छेद कराने से हुई। इसके असहनीय दर्द के चलते वो कई रातों को सो भी नहीं पाए हैं। अपने दर्द को भुलाने के लिए उन्होंने खुद को काम में बिजी रखा।

6/10

आमिर के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। सभी अपने किरदारों को निभाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। चूंकि ये फिल्म समुद्री लुटेरों पर आधारित है इसलिए कलाकारों के लुक्स पर काफी काम किया गया है। सब पुराने जमाने की पोषाकों में नजर आ रहे हैं।

7/10

फिल्म को बेहतरीन बनाने के करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे है। फिल्म के एक सीन के लिए दो बड़े जहाजों को लगाया जाना था। इसे फिल्माने के लिए टीम 45 दिनों तक आयरलैंड में रही। ये पूरा शेड्यूल बहुत थकान भरा था।

8/10

जहाजों के निर्माण के लिए इंटरनेशनल टीम को लगाया गया था। जो कई हॉलीवुड मूवीज में ऐसे सेट बना चुके हैं। ये जहाज करीब 2 लाख किलो के हैं। इसे बनाने में करोड़ों रुपए खर्च किए गए। बताया जा रहा है कि ये मूवी बॉलीवुड की सबसे मंहगी आउटडोर शूटिंग मूवी है।

9/10

दिग्गज कलाकारों के अलावा इसमें दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी हैं। इसमें वो कई एक्शन सीन्स में देखने को मिलेंगी। वो तलवारबाजी से लेकर घुड़सवारी और भाले आदि चलाते हुए दिखेंगी।

10/10

इस मूवी में अमिताभ बच्चन एक एंग्री मैन की भूमिका में नजर आएंगे। इसलिए वो भी कई स्टंट करते हुए नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक बिग बी ने कई स्टंट खुद ही किए हैं। इन सीन्स की शूटिंग के लिए उन्होंने दो सप्ताह की ट्रेनिंग भी ली थी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.