scriptरोमांटिक सीन शूट करते समय सच में बहक गए थे ये 10 सुपरस्टार | bollywood actors who involved personally while shooting romantic scene | Patrika News

रोमांटिक सीन शूट करते समय सच में बहक गए थे ये 10 सुपरस्टार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2019 03:15:14 pm

Submitted by:

Soma Roy

Romantic scenes shooting : विनोद कुमार से लेकर रणबीर कपूर तक रोमांटिक सीन करते समय हो गए थे सीरियस
कई एक्टर्स को डायरेक्टर का कट भी नहीं सुनाई पड़ा था

shooting1.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्में अपने एक्शन और रोमांस के लिए ही चलती हैं। ऐसे में बोल्डनेस का तड़का उन्हें रफ्तार देने का काम करता है। दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए एक्ट्रेसेस को कई बोल्ड सीन्स भी देने होते हैं। मगर कई बार रोमांटिक सीन्स शूट करने के दौरान उन पर एक्टर हावी हो जाते हैं और कई बार इतने पर्सनल हो जाते हैं कि वो सीन के बारे में भी भूल जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही सुपरस्टार्स के बारे में बताएंगे जो रोमांटिक सीन शूट करते समय बहक गए थे।
1.गुजरे जमाने के मशहूर एक्टर दलीप ताहिल को जयाप्रदा के साथ इंटीमेट सीन शूट करना था। सीन करते समय दलीप इतना ज्यादा बेकाबू हो गए कि उन्होंने जयाप्रदा को कसकर पकड़ लिया। जया ने खुद को छुड़ाने का प्रयास किया मगर कामयाब न होने पर उन्होंने दलीप को जोरदार थप्पड़ मार दिया था।
2.फिल्म “दयावान” में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच एक रोमांटिक सीन शूट होना था। उस दौरान वे एक-दूसरे में इतना ज्यादा खो गए थे कि उन्हें सीन कट होने का ध्यान ही नहीं रहा। हालांकि आज भी माधुरी को अपने उस किसिंग सीन को लेकर पछतावा है।
3.90 के दशक की एक फ़िल्म में रंजीत विलेन का किरदार निभा रहे थे। मूवी के एक सीन में रंजीत को माधुरी दीक्षित के साथ जबरदस्ती करनी थी। सीन शूट करते समय रंजीत इतना ज्यादा खो गए कि वो अपनी हद भूल गए थे। इस दौरान माधुरी सच में बहुत डर गई थीं।
4.माई हस्बैंड्स वाइफ की शूटिंग के दौरान एक्टर राखी वोहरा बेकाबू हो गए थे। उन्होंने एक इंटीमेट सीन के दौरान अलिशा खान से जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। अलिशा का आरोप है कि वोहरा ने जानबूझकर रूम भी लॉक कर दिया था।
5.हंसा एक संयोग की शूटिंग के दौरान भी एक्टर अपनी को-एक्टर के साथ शूटिंग करते समय सीरियस हो गए थे। फ़िल्म की हीरोइन स्कार्लेट का कहना ही कि एक्टर उमाकांत सीन के दौरान बहक गए थे। वो उनका फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे। बात बिगड़ती देख उन्हें मजबूरन उमाकांत को थप्पड़ मारना पड़ा था।
ranjeet.jpeg
6.गुजरे जमाने की एक मूवी की शूटिंग के दौरान प्रेमनाथ सीन में ज्यादा ही इंवाल्व हो गए थे। उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस फरयाल को इतनी जोर से पकड़ लिया था, कि उन्हें खुद को छुड़ाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी थी।
7.एक मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नानडीस को किसिंग सीन शूट करना था। इस दौरान सिद्धार्थ सीन में ऐसा खो गए कि उन्हें डायरेक्टर का कट बोलना सुनाई ही नहीं दिया।

8.एक दूसरी मूवी में रुस्लान और एक्ट्रेस चेतना को एक हॉट सीन शूट करना था। इस दौरान रुस्लान सीन में इतना खो गए कि वो बार-बार एक्ट्रेस चेतना की ड्रेस की जिप खोलने, बंद करने लगे थे।
9.बॉलीवुड के डैशिंग हीरो रणबीर कपूर भी एक सीन की शूटिंग के दौरान बहक गए थे। उन्हें मूवी की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा की थाईस पर हाथ रखना था। सीन करते समय रणबीर एक्ट्रेस की जांघों पर बार-बार हाथ रख रहे थे। इस दौरान उन्होंने डायरेक्टर का कट भी सुनाई नहीं दिया।
10.पवित्र बंधन की एक्ट्रेस का आरोप है कि किडनैपिंग सीन के दौरान उनके को-एक्टर जाकिर खान सीरियस हो गए थे। वो उन्हें गलत तरीके से छूने लगे थे। ऐसे में उन्हें तेज आवाज में जाकिर पर चिल्लाना पड़ा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो