scriptदिनभर में 100 सिगरेट पीते हैं ये फ़िल्मी सितारे, चाहकर भी नहीं छोड़ पा रहे स्मोकिंग | Patrika News
दस का दम

दिनभर में 100 सिगरेट पीते हैं ये फ़िल्मी सितारे, चाहकर भी नहीं छोड़ पा रहे स्मोकिंग

10 Photos
6 years ago
1/10

आप जब भी बॉलीवुड फिल्में देखते हैं आपको इन फिल्मों के हीरो बेहद ही संस्कारी लगते हैं जो अपने माता-पिता की बात मानते हैं अपने परिवार का ख्याल रखते हैं और लोगों की मदद करते हैं। फिल्मों पर दिखाए हुए किरदारों के हिसाब से ही हम इन सितारों की छवि बनाते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपके चाहते सितारों को भी कई बुरी आदते होती हैं जिनमें सिगरेट पीना भी शामिल है। आज इस खबर में हम आपको ऐसे ही 10 सितारों के बारे में बताएंगे जिन्हें सिगरेट पीने की बुरी आदत है।

शाहरुख खान: लड़कियों के बीच बेहद पॉपुलर शाहरुख खान के बारे में शायद कम ही लोग जानते हैं कि वो एक चेन स्मोकर हैं और हर रोज करीब 100 से लेकर 120 सिगरेट तक पीते हैं, बता दें कि शाहरुख़ का परिवार उनकी इस आदत से काफी परेशान रहता है इसके बावजूद शाहरुख़ सिगरेट पीने नहीं छोड़ पाते हैं।

 

2/10

सलमान खान: सलमान खान और शाहरुख खान बेहद करीबी दोस्त हैं और उन दोनों के बीच कई चीजें कॉमन भी हैं और इन्हीं चीजों में सिगरेट पीने की आदत भी शामिल है, बता दें कि बॉलीवुड के दबंग खान फिल्मों में तो बेहद संस्कारी करते हैं लेकिन असल जिंदगी में उन्हें सिगरेट पीने की बुरी आदत है।

 

3/10

ह्रितिक रोशन: ह्रितिक रोशन को बॉलीवुड का सुपरस्टार कहना गलत नहीं होगा क्योंकि वो डांस से लेकर एक्टिंग में माहिर हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी सिगरेट से दूर रहने वाले ह्रितिक भी चेन स्मोकर बन गए थी हालांकि उन्हें इस बात का पछतावा भी होता है।

 

4/10

मनीषा कोइराला: हाल ही में फिल्म संजू में दिखाई दे चुकी एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे लेकिन वो एक चेन स्मोकर हैं, बता दें कि मनीषा कैंसर से भी जूझ चुकी हैं लेकिन स्मोकिंग को उन्होंने कभी भी अलविदा नहीं कहा।

 

5/10

अजय देवगन: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के माचो मैन लुक को तो सभी बहुत पसंद करते हैं लेकिन उनकी इस सक्सेस के पीछे एक बुरी आदत भी शामिल है और वो है स्मोकिंग, जी हां अजय देवगन भी एक चेन स्मोकर हैं और वो दिन में करीब 50 से 60 सिगरेट पी जाते हैं।

 

6/10

तनूजा: गुजरे हुए जमाने की एक्ट्रेस तनुजा को हर कोई जानता है। तनूजा एक्ट्रेस काजोल की मां और अजय देवगन की सास हैं। शायद कम ही लोग जानते हैं कि तनूजा को स्मोकिंग कर की बुरी आदत है और वो दिन भर में 10 से 20 सिगरेट पी जाती हैं।

 

7/10

रॉबर्ट पैटिंसन: स्मोकिंग करने वालों में सिर्फ बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड स्टार्स भी आगे हैं, आपको फिल्म ट्विलाइट तो याद होगी इस फिल्म में एडवर्ड का किरदार निभा चुके एक्टर रॉबर्ट पैटिंसन भी एक चेन स्मोकर हैं और वो खुद भी अपनी इस बुरी आदत से काफी परेशान रहते हैं।

 

8/10

डैनियल रेडक्लिफ: हॉलीवुड फिल्म हैरी पॉटर में हैरी का किरदार निभा चुके एक्टर डैनियल ने माना था कि वो एक चेन स्मोकर हैं और स्मोकिंग की बुरी आदत की वजह से डैनियल के दोस्तों ने उन्हें 'हैरी पफर' बुलाना शुरू कर दिया था।

 

9/10

लियोनार्डो डी कैप्रियो: अब तक की सबसे शानदार हॉलीवुड फिल्म 'टाइटैनिक' में जैक का किरदार निभा चुके एक्टर लियोनार्डो डी कैप्रियो भी एक चेन स्मोकर हैं।

 

10/10

क्रिस्टीन डंस्ट: फिल्म स्पाइडरमैन में मैरिजेन का किरदार तो आपको याद होगा जिसे एक्ट्रेस क्रिस्टीन ने निभाया था, आपको बता दें कि क्रिस्टीन असल जिंदगी में एक चेन स्मोकर हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.