scriptफ्रेंडशिप डे स्पेशल: बी टाउन के सेलेब्स ने ऐसे मनाया फ्रेंडशिप डे का जश्न, बिग बी हुए भावुक | Patrika News
दस का दम

फ्रेंडशिप डे स्पेशल: बी टाउन के सेलेब्स ने ऐसे मनाया फ्रेंडशिप डे का जश्न, बिग बी हुए भावुक

10 Photos
6 years ago
1/10

दोस्त हर किसी की जिंदगी में बहुत मायने रखते हैं, फिर चाहे वो सेलिब्रिटीज ही क्यों न हो। आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर बॉलीवुड के सितारों ने भी ट्विटर के जरिए अपने दोस्तों को याद किया। उन्होंने ट्वीट कर अपनी भावनाओं का इजहार किया और अपने पुराने दिनों की यादों को अपने फैंन्स के साथ्ज्ञ सांझा किया। इस मौके पर अमिताभ बच्चन एक पोस्ट शेयर के दौरान भावुक नजर आए।

2/10

फ्रेंडशिप डे के इस खास मौके पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने पिता हरिवंश राय के लिखे हुए लेख का एक अंश शेयर किया है। उनके पिता ने ये अपने दोस्त के लिए लिखा था। बिग बी ने इसे पोस्ट करते हुए लिखा कि ये खत मेरे पिता ने अपने दोस्त को लिखा था। मुझे लगता है कि फ्रेंडशिप डे के इस खास मौके पर ये इससे बेहतर ताल्लुक रखता है।

3/10

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर ने भी आज के दिन अपने पुराने दोस्तों को याद किया। उन्होंने ट्विटर पर अपने खास दोस्तों के साथ ग्रुप में ली गई एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा कि ये मेरे बेहद पुराने और करीबी दोस्त हैं।

4/10

एक्टर अर्जुन रामपाल ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने अपने दोस्तों के साथ अपने फैंस को भी विश किया है। उन्होंने लिखा कि मेरी ओर से सभी प्रशंसकों को फ्रेंडशिप डे की ढेर सारी मुबारकबाद।

5/10

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने भी अपने फैन्स को फ्रेंडशिप डे की बधाई दी है। उन्होंने इस मौके पर आनंद मूवी का एक गाना भी शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि आप सभी को इस खास दिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं और आप आनंद बक्शी की ओर से लिखे गए इस बेहतरीन गाने के लिरिक्स जरूर सुनें।

6/10

इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने भी अपने फैंन्स को विश किया है। साथ ही उन्होंने अपनी महिला साथियों के साथ एक फोटो सांझा करते हुए लिखा कि मार्टियल की मेरी सभी महिला कलाकारों को फ्रेंडशिप डे की बधाई। आप सभी महिलाओं ने मुझे प्रोड्यूसर बना दिया तो आप समझ सकती हैं कि आप लोग कितने महान हैं।

7/10

एक्टर ऋषि कपूर ने अपने फैंन्स को फ्रेंडशिप डे की बधाई देते हुए लिखा कि सभी को फ्रेंडशिप डे की सबको ढेर सारी मुबारकबाद, सभी के लिए बहुत खुशहाल, शांतिपूर्ण और समृद्धशाली हो।

8/10

फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव का कैरेक्टर निभाने वाले मशहूर टॉलीवुड एक्टर राणा डग्गूबती ने अपने दोस्त रामचरण तेजा के साथ ली हुई अपनी एक पुरानी तस्वीर सांझा की है। इस एक फोटो में तेजा उनके मुंह पर केक लगा रहे हैं। जबकि दूसरे में वो रो रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि जब भी वो इस तस्वीर को देखते हैं तो भावुक हो जाते हैं। फ्रेंड्स आपका परिवार होते हैं जो आप इस लाइफ में हमेशा के लिए चुनते हैं। सभी को इस दिन की मुबारकबाद।

9/10

एक्टर अनुपम खेर ने भी फ्रेंडशिप डे की बधाई देते हुए लिखा कि अगर आपके पास दोस्त हैं तो आपके लिए हर दिन फ्रेंडशिप डे है। मेरे सारे दोस्तों की जय हो।

10/10

एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने ट्वीट किया कि फ्रेंडशिप डे की बधाई। मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं क्योंकि जिंदगी के हर मोड़ पर मेरे दोस्तों ने मेरा साथ दिया है। मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं और उनके साथ बिताए लम्हों को इंजॉय करती हूं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.