script

ये खास मंत्र दिलाएगा आपको मनचाहा पति, बस करें ये काम

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2019 09:06:34 pm

Submitted by:

Soma Roy

गौरी मंत्र के जाप से आप मनपसंद के लड़के से शादी कर सकती हैं। इससे वैवाहिक जीवन भी सुखद रहेगा।

gauri manntra

ये खास मंत्र दिलाएगा आपको मनचाहा पति, बस करें ये काम

नई दिल्ली। अक्सर लड़कियां अपनी शादी को लेकर परेशान रहती हैं। वो इस कशमकश में रहती हैं कि क्या उन्हें अच्छा जीवन साथी मिलेगा, जो उनका सम्मान करें। अगर आप भी हैं इन्हीं में से एक है तो आपके लिए गौरी मंत्र सबसे कारगर साबित हो सकता है। इससे मनचाहा पति पाया जा सकता है।
1.जो लड़कियां अपने पसंद के लड़के से विवाह करना चाहती हैं। उन्हें हे गौरी शंकरार्धागिनी यथा त्वमं शंकर प्रिया, तथा मा कुरु कल्याणी कांता कंतम सुदूरलभ्। मंत्र का 108 बार जप करना चाहिए।

2.दुर्गा जी के इस मंत्र को पढ़ने से सुयोग्य वर की कामना पूरी होती है। इससे शादी के बाद वैवाहिक जीवन भी खुशहाल बनता है।
3.जो लोग घर परिवार में शांत और सौहार्दपूर्ण वातावरण चाहते हैं उन्हें, मुनि अनुशासन गनपति हि पूजेहु शंभु भवानि, कोउ सुनि संशय करै जनि सुर अनाहि जिय जानि। मंत्र पढ़ना चाहिए।

4.इस मंत्र को पढ़ने से व्यक्ति के मन से नकारात्मक बातें खत्म हो जाती हैं। जिससे उसके मन में सभी के लिए प्रेम उत्पन्न होता है। ईश्वर की कृपा से ऐसे घर में हमेशा बरक्कत होती है।
5.कई बार शादी के कुछ साल बीत जाने के बाीद रिश्ता बोरिंग हो जाता है। ऐसे में प्रेम भी पहले के मुकाबले कम हो जाता है। ऐसे में पति या पत्नी को उमामहेश्वराभ्यां नम:। मंत्र का जाप करना चाहिए।
6.इस मंत्र के जाप से संबंध में आई दूरियां खत्म हो जाती हैं। इस मंत्र को पढ़ने से देवी मां प्रसन्न होती हैं। उनकी कृपा से वैवाहिक जीवन बेहतर बनता है।

7.अगर आप लव मैरिज करना चाहते हैं तो स्वयंवरकलामंत्रस्य ब्रम्हा ऋषि, अतिजगति छन्द:, देवीगिरिपुत्रीस्वयंवरादेवतात्मनो अभीष्ट सिद्धये मंत्र को पढ़ें। ऐसा करने से आपको आपका प्यार मिल जाएगा।
8.इस मंत्र के प्रभाव से आपको किसी के विरोध का भी सामना नहीं करना पड़ेगा। इस मंत्र को नियमित तौर पर पढ़ने से प्रेम संबंध भी बेहतर बनता है।

9.अगर आपका मनचाही नौकरी पाना चाहते हैं, घर बनवाना चाहते हैं या कोई अन्य मनोकामना है तो आप ओम ह्रीं वागवादिन भगवती ममं कार्य सिद्धि कुरु कुरु फट् स्वाहा मंत्र का जाप करें।
10.इस मंत्र को पढ़ने से आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी। साथ ही इससे आपके को हर क्षेत्र में सफलता भी मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो