इस तरह के लड़कों के आसपास भी नहीं फटकती हैं लड़कियां, आप भी हैं ऐसे तो बदल डालिए ये आदतें

Vineet Kumar Singh

Publish: Apr, 27 2018 10:55:25 AM (IST)

दस का दम
1/3

आज की भागती दौड़ती हुई जिंदगी में हर लड़का चाहता है कि उसके साथ भी एक गर्लफ्रेंड हो जो हरवक्त उसका ख्याल रखे। ऐसे में कुछ लड़के तो लड़कियों से दोस्ती करने में कामयाब हो जाते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जिनसे बात करना भी लड़कियों को पसंद नहीं होता है। ऐसे लड़के लम्बे समय तक लड़कियों से दोस्ती नहीं क्र पाते हैं अकेले ही रहते। दरअसल कुछ लड़कों में ऐसी आदते होती हैं जिसकी वजह से लड़कियां उनसे दोस्ती करना पसंद नहीं करती हैं। अगर आपके साथ भी ऐसी कोई दिक्कत पेश आती है तो आज इस खबर में उन आदतों के बारे में जान लीजिए जो किसी भी लड़की को पसंद नहीं आती है।

अपने आप की तारीफ़ करना

कुछ लड़के जब लड़कियों से मिलते हैं तो उनके सामने स्टाइल मारने के लिए जमकर अपनी तारीफ करते हैं लेकिन उनको ये बात नहीं पता होती है कि लड़कियों को हवाबाज़ी करने की ये आदत बिलकुल भी रास नहीं आती है, अगर लड़के अपने अंदर से ये आदत नहीं बदलते हैं तो लड़कियां उनसे दूर भागने लगती हैं और आखिर में वो उनसे मिलना जुलना और बातचीत करना भी बंद कर देती हैं।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned