मार्च में इन 4 राशि के लोगों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, होली तक बनेंगे सारे काम

  • ग्रहों की स्थिति में बदलाव के चलते कुछ खास राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी
  • ऐसे राशि के लोगों को हर कार्य में सफलता मिलेगी, साथ ही आय के नए स्त्रोत भी बनेंगे

By: Soma Roy

Published: 10 Mar 2019, 03:48 PM IST

नई दिल्ली। मार्च का महीना यूं तो होली के त्योहार की वजह से खास है, लेकिन ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये समय कुछ राशि के जातकों के लिए भी अच्छा है। क्योंकि ग्रहों के बदलाव से महालक्ष्मी योग बन रहा है। जिससे 4 राशि के लोगों को सबसे ज्यादा लाभ होगा।

रविवार को लाल कपड़े में गेहूं और गुड़ बांधकर करें ये काम, पूरी होगी मनोकामना

1.ज्योतिष शास्त्री हरिओम त्रिपाठी के अनुसार मार्च का महीना बदलाव का दौर होता है। इस वक्त मौसम में बदलाव के साथ ग्रहों की दशा में भी हेर-फेर होते हैं। इस बार का स्थानांतरण कुछ राशियों के लिए शुभ फल लेकर आया है।

2.ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मार्च के महीने में सबसे ज्यादा लाभ मेष राशि के जातकों को होगा। इस दौरान वे लोगों पर अपना प्रभाव छोड़ने में सफल रहेंगे।

3.मेष राशि के जातकों के लिए ये समय धन के लिए भी अच्छा है। उन्हें अपने खोए हुए या किसी को दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं। इन पर मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी।

4.वृषभ राशि के लोगों के लिए भी मार्च का महीना अपने साथ खुशियां लेकर आया है। होली तक इनका समय बहुत अच्छा रहेगा। इस दौरान आपको सफलता मिल सकती है।

5.जो लोग नौकरी ढूंढ़ रहे हैं या नया व्यापार करना चाहते हैं उनके लिए ये समय बिल्कुल सही है। मां लक्ष्मी की कृपा से वृषभ जातकों को धन की प्राप्ति हो सकती है।

घर के कोनों में रख दें काली मिर्च के दाने, दूर हो जाएगी गरीबी

6.कर्क राशि के लोगों के लिए भी मार्च का महीना अच्छा जाने वाला है। मां लक्ष्मी के आशीर्वाद से उनके लिए धन योग बन रहा है। इससे उनके आय के नए स्त्रोत बनेंगे।

7.कर्क राशि के ऐसे जातक जो सिनेमा, मीडिया या अन्य किसी ग्लैमर जगत से जुड़े हैं तो उन्हें इस बीच लाभ हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह के तेज से इनका आकर्षण बढ़ेगा।

8.सिंह राशि के जातकों के लिए भी मार्च का समय अच्छा बीतने वाला है। मां लक्ष्मी की कृपा से ऐसे लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी।

9.सिंह राशि के जातकों के लिए ये समय इतना अच्छा ही उन्हें हर काम में सफलता मिलेगी। ऐसे लोगों का अगर कोई कार्य नहीं बन रहा है तो वो होली तक हर हाल में पूरा हो जाएगा।

Show More
Soma Roy
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned