script‘मसान’ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस जल्द लेंगी फेरे, मेंहदी सेरेमनी में ऐसे दिखाए जलवे | Patrika News
दस का दम

‘मसान’ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस जल्द लेंगी फेरे, मेंहदी सेरेमनी में ऐसे दिखाए जलवे

10 Photos
6 years ago
1/10

बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक हर जगह शादी का महौल छाया हुआ है। तभी तो सिल्वर स्क्रीन की एक और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 'मसान' फिल्म से सुर्खियों में आईं श्वेता अपने से 5 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं। कल उनकी मेंहदी सेरेमनी आयोजित हुई।

2/10

एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी अपने ब्वॉयफ्रेंड चैतन्य शर्मा से 29 जून को शादी करने वाली हैं। बता दें कि चैतन्य पेशे से एक एक्टर एवं रैप्र है। वो श्वेता से करीब 5 साल छोटे हैं। दोनों एक—दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थें।

3/10

श्वेता की कल मेंहदी सेरमनी आयोजित की गई थी। इसमें वो पीले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हाथों में मेंहदी लगाई हुई है। मेंहदी फंक्शन की कुछ फोटोस श्वेता और चैतन्य ने अपने सोशल एकाउंट पर शेयर की हैं।

4/10

दूसरी हीरोइन्स की तरह श्वेता की मेंहदी भी पारंपरिक अंदाज में फूल—पत्तियों वाली लगी हुई है। मगर इसमें एक और खास बात है कि उनके हाथों में मेंहदी से एक एरोप्लेन भी बनाया गय है। हाथों में इस डिजाइन का बनाया जाना श्वेता की मेंहदी को एकदम अनोखा और हट के बनाता है।

5/10

हाथों में मेंहदी में प्लेन बनाने का ये आइडिया दरअसल श्वेता का ही था। इसे बनवाने के पीछे का मकसद उनकी चैतन्य से पहली मुलाकात की निशानी है। दरअसल श्वेता और चैतन्य की पहली बार मुलाकात एक प्लेन में ही हुई थी।

6/10

श्वेता के होने वाले पति चैतन्य ने एक इंटरव्यू में बताया था कि श्वेता और वो एक कॉन्सर्ट के लिए दिल्ली गए थे। दिल्ली से वापस मुंबई लौटते वक्त उनकी सीट एक-दूसरे के सामने थी। सुबह के 5 बजे प्लेन लैंड होने वाला था। तभी उनकी दोनों में बातें होने लगी और नंबर एक्सचेंज हो गए। तब से ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई।

7/10

श्वेता की ये मेंहदी सेरेमनी प्राइवेट रखी गई थी, इसलिए इसमें ज्यादा सेलेब्रिटीज होने की जगह उनके परिवार वालों और करीबी रिश्तेदारों ने ही शिरकत की। बता दें कि श्वेता दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रेटरी पीके त्रिपाठी की बेटी हैं।

8/10

श्वेता और चैतन्य की शादी 29 जून को गोवा में होगी। इसके लिए सारी तैयारियां जोरो—शोरों से चल रही हैं। इसमें परिवार एवं करीबी लोगों के साथ कुछ नामी गिरामी लोगों के भी शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। पूरी वेडिंग को थीम पार्टी के रूप में आयोजित किया जाएगा।

9/10

शादी के अगले दिन यानि 30 जून को एक पूल पार्टी का आयोजन किया जाएगा। ये गोवा के एक रिसार्ट में आयोजित किया जाएगा। इसमें श्वेता और चैतन्य के दोस्त एवं रिश्तेदार शामिल होंगे।

10/10

मालूम हो कि श्वेता ने मसान और हरामखोर जैसी बेहतर फिल्में की है। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियल्स एवं ऐड भी किए हैं। उन्हें डिजनी चैनल के एक शो क्या मस्त है लाइफ से पहचान मिली थी। इसके बाद उन्होंने टाटा स्काई, मैकडोनाल्ड और टाटा टी जैसे मशहूर ब्रांड्स के विज्ञापन किए हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.