script‘कलियों का चमन’ फेम गर्ल मेघना नायडू समेत इन स्टार्स ने सीक्रेट रखी अपनी शादी, वर्षों बाद हुआ खुलासा | meghna naidu and these 10 bollywood celebrities married secretly | Patrika News

‘कलियों का चमन’ फेम गर्ल मेघना नायडू समेत इन स्टार्स ने सीक्रेट रखी अपनी शादी, वर्षों बाद हुआ खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 12, 2019 01:53:53 pm

Submitted by:

Soma Roy

मेघना ने एक टेनिस प्लेयर से की है शादी
सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज से सच्चाई का लगा पता

meghna naidu

‘कलियों का चमन’ फेम गर्ल मेघना नायडू समेत इन स्टार्स ने सीक्रेट रखी अपनी शादी, सालों बाद हुआ खुलासा

नई दिल्ली। ‘कलियों का चमन’ एलबम सांग से फेमस हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस मेघना नायडू ने पुर्तगाली टेनिस प्लेयर लूइस मिगेल रेईस Luis Miguel Reis से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। मगर इस बात का खुलास दो साल बाद हो रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर के जरिए इस बात का पता चला। ग्लैमर जगत में मेघना के अलावा कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी शादी को सीक्रेट रखा।
चमेली का फूल दिलाएगा कैंसर से छुटकारा, इन बीमारियों में भी है असरदार

1.एक एलबम सांग से चर्चा में आईं ग्लैमरस एक्ट्रेस मेघना नायडू ने एक टेनिस प्लेयर से शादी कर ली। उनका नाम Luis Miguel Reis है। लूइस से शादी करने की ये बात अभी लोगों के सामने आई है।
2.दरअसल मेघना ने लूइस से शादी दो साल पहले ही कर ली थी, लेकिन उन्होंने ये बात लोगों से छुपाकर रखी थी। मगर सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी कुछ तस्वीरों से इस बात का खुलासा हुआ है।
3.गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा रेखा ने भी अपनी शादी के किस्से को लोगों से छुपाकर रखा। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा से शादी की थी। इस बात का पता बहुत ही कम लोगों को है कि वे रेखा से कोलकाता में शादी के बंधन में बंधे थे।
4.बाद में विनोद रेखा को एयरपोर्ट से सीधे अपने घर ले गए थे, लेकिन उनकी मां कमला मेहरा को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। बताया जाता है कि शादी के बाद पहली बार जब वो घर गईं और अपनी सासु मां के पैर छूने के लिए झुकीं तो कमला मेहरा ने उन्हें धक्का दे दिया था।
5.कमला मेहरा की ओर से रिश्ते को मंजूरी न मिलने पर रेखा और विनोद मेहरा की शादी जल्द ही टूट गई।

शुक्रवार को घर से निकलते समय खा लें एक चम्मच दही, अच्छा जाएगा पूरा दिन
6.बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और प्रिया रुचाल की शादी भी काफी गुपचुप तरीके से हुई थी। हालांकि अभी कुछ लोग इस बात को लेकर कशमकश में हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि प्रिया से जॉन का महज अफेयर था।
7.प्रिया रुचाल से अपने रिश्ते को लेकर जॉन कभी भी खुलकर सामने नहीं आए। उन्होंने इस बात को राज ही बनाए रखा। हालांकि कुछ करीबी दोस्तों के मुताबिक दोनों की शादी पहले ही हो चुकी है।
8.बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से चुपचाप शादी कर ली थी। इस बात का खुलासा काफी साल बाद हुआ था।

9.जूही जय से अपने रिश्ते को लेकर हमेशा छुपाती आई हैं। वो जय को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताती थीं। हालांकि बाद में उनकी शादी के बारे में सबको पता चल गया। चूंकि जय अपनी पत्नी जूही से उम्र में बड़े हैं इस वजह से कई लोग उनका मजाक भी उड़ाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो