scriptक्या आप भी लड़कियों के साथ करते हैं ऐसी हरकतें, तो आज ही बदल दें तरीका वरना… | Patrika News
दस का दम

क्या आप भी लड़कियों के साथ करते हैं ऐसी हरकतें, तो आज ही बदल दें तरीका वरना…

10 Photos
6 years ago
1/10

आप भी अगर अपने प्यार को इंप्रेस करने में जुटे हुए हैं तो आज की हमारी इस खबर के माध्यम से जान लें की ओवर कॉन्फिडेंस में आप लोग जो गलतियां कर बैठते हैं उससे लड़कियां नफरत करने लगती हैं।

 

2/10

जरूरत से ज्यादा किसी भी बात में अपना तजुर्बा दिखाना और बिना वजह अपनी तारीफे करते जाना लड़कियों को पसंद नहीं आता है।

 

3/10

ऐसी और भी बहुत सी बातें हैं जो लड़के लड़कियों को इंप्रैस करने के लिए करते हैं, लेकिन वह इनसे नफरत करती हैं।

 

4/10

लड़कियों को फिट बॉडी वाले लड़के पसंद होते हैं। इसके लिए आपको उन्हें ये एहसास भी दिलाते रहना होगा कि आपकी बॉडी कितनी अच्छी है।

 

 

 

5/10

अगर आप यह सोचते हैं कि लड़कियां बिना कहे दिल की बात समझ जाएंगी तो यह गलत है। क्योंकि जब तक आप उनसे दिल की बात नहीं कहेंगे लड़की के दिल में जगह नहीं बना पाएंगे।

6/10

लड़कियों को रफ एंड टफ टाइप के लड़के ज्यादा पसंद आते हैं। अगर आप ज्यादा सजते संवरते हैं तो लड़कियां आपको बिल्कुल भी पसंद नहीं करेंगी। इस तरह के लड़के उन्हें इरिटेट करते हैं।

 

7/10

लड़के लड़कियोंं को सामने अपनी कुछ आदतों को छिपा कर रखते हैं, लेकिन उनके बचपन से जुड़ी आदतें लड़कियां पसंद करती हैं।

 

8/10

अक्सर लड़के लड़कियों को घूरते हुए दिख जाते हैं, लेकिन आपकी यही आदत लड़कियों को पंसद नहीं आती है। आप अगर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हैं तो ऐसे में अगर आप ऐसी हरकत करेंगे तो वह भी आपसे चिढ़ जाएगी।

 

9/10

अक्सर कुछ लड़कों में फ्लर्ट करने की आदत होती है, लेकिन आपकी इसी आदत के कारण लड़कियां आपसे दूर हो जाती हैं। लड़कियों को लड़कों की ये आदत नागवार गुजरती है।

 

10/10

कोई भी रिश्ता सच की बुनियाद पर खड़ा होता है, लेकिन अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से झूठ बोलते हैं तो आपकी इस आदत से आप फंस सकते हैं और इसका परिणाम ये होगा आपके लिए लड़की के दिल में नफरत बैठ जाएगी। रिश्ता टूटने की भी नौबत आ सकती है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.