अगर चाहते हैं घर में हमेशा बना रहे लक्ष्मी का वास तो ज़रूर करें इस मंत्र का जाप

अगर चाहते हैं घर में हमेशा बना रहे लक्ष्मी का वास तो ज़रूर करें इस मंत्र का जाप

Nitin Sharma | Publish: Feb, 12 2019 10:16:36 AM (IST) दस का दम

यदि इस मंत्र का नियमित जाप कर लिया जाए तो लक्ष्मी जी कभी आपका घर को छोड़कर नही जाएंगी और आपको उनकी कृपा प्राप्त होगी।

नई दिल्ली। यदि आपको धन संबंधी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है और हर प्रकार के उपायों को करने के बाद भी आपको लाभ प्राप्त नहीं हो रहा तो आप इस मंत्र का जाप कर घर में हमेशा के लिए देवी लक्ष्मी का स्थायी निवास बना सकते हैं। यदि इस मंत्र का नियमित जाप कर लिया जाए तो लक्ष्मी जी कभी आपका घर को छोड़कर नही जाएंगी और आपको उनकी कृपा प्राप्त होगी।

  1. इस खास मंत्र कि मदद से आप लक्ष्मी जी का आशीर्वाद प्राप्त कर मनवांछित फल प्राप्त कर सकते हैं और सकारात्मक लाभ प्राप्त किया जा सकता है।
  2. इस मंत्र का उच्चारण किसी शुभ मुहू्र्त में किए जाने से आपको बहुत जल्दी इसका लाभ मिलेगा और जीवन कि दरिद्रता का नाश होगा।
  3. शुभ मुहूर्त में समय पूर्वक उठकर स्नान करने के बाद एकांत स्थान पर वट वृक्ष के नीचे बैठकर इस मंत्र का उच्चारण करना चाहिए।
  4. वट वृक्ष के नीचे आसन बिछा कर धन प्राप्ति के जिस मंत्र का जाप करना है वह इस प्रकार है:- ऊँ ह्रीं श्रीं क्लीं नम: ध्व: ध्व: स्वाहा।
  5. कहा जाता है कि रावण ने भी इस मंत्र का जाप कर देवी लक्ष्मी को प्राप्त कर उनकी कृपा से सोने की लंका हासिल कि थी।
  6. इस मंत्र का जाप लगातार 21 दिनों तक करना चाहिए और इस दौरान जितना हो सके अधिक से अधिक इस मंत्र का जाप करें जिससे इसका लाभ मिल सकता है।
  7. मंत्र को सिद्ध करना बहुत आवश्यक है क्योंकि जैसे ही यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा आपको अवश्य ही धन प्राप्ति होने लगेगी और रूकावटें भी खत्म होंगी।
  8. यदि वट वृक्ष ना मिले तो आप इसे घर में भी एकांत स्थान पर बैठकर पढ़ सकते हैं और मुसीबतों से छुटकारा पा सकते हैं।
  9. इस मंत्र का जाप करने से बहुत जल्दी आपका रुका हुआ धन वापिस मिलने का संकेत प्रबल हो जाएगा और हर तरफ से धन प्राप्त होने लगेगी।
  10. लक्ष्मी जी के इस मंत्र का जाप नियमित रूप से करने के परिणाम स्वरूप कुछ ही दिनों में आपके ऊपर महालक्ष्मी की कृपा होने लगेगी और पैसे से संबंधित रुकावटों पर रोक लगेगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned