भारत की 10 सबसे गंदी वेब सीरीज, जिन्होंने तोड़ी अश्लीलता की सारी हदें, देखकर शर्म से झुक जाएंगी आंखें

इन भारतीय वेब सीरीज ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

Vivhav Shukla

December, 0408:05 PM

नई दिल्ली। डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हॉट सीन दर्शाने को लेकर निर्देशकों को बड़े परर्दे की तुलना में काफी छूट मिल जाती है। वेब सीरीज बनाते वक्त उन्हें सेंसरशिप की ज्यादा परवाह नहीं करनी पड़ती है। इसका फायदा सभी डायरेक्टर्स बखूबी उठाते भी हैं। आज लोग फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं, क्योंकि इनमें हॉट सीन बिना सेंसर किए दर्शाए जाते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं 10 ऐसे हॉट वेब सीरीज, जिन्होंने इंटरनेट पर अश्लीलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

1- गंदी बात (Gandi Baat)

हमारी लिस्ट में पहले नंबर पर है ALT बालाजी की यह बोल्ड वेब सीरीज। गंदी बात के पहले सीज़न में 4 एपिसोड हैं। ऐसे ही इसके दो सीज़न और आ चुके हैं।

2- रागिनी एमएमएस (Ragini MMS )

ALT बालाजी की ही वेब सीरीज रागिनी एमएमएस डरावनी और बोल्ड है। इसमें काफी अश्लील सीन दर्शाए गए हैं। साथ में ये बेहद डरावनी भी है। साथ ही इसका दूसरा सीजन रागिनी एमएमएस रिटर्न भी आपको इंटरनेट पर देखने को मिल जाएगा


3- स्पोटलाईट (Spotlight)

इस वेब सीरीज में ग्लैमर की दुनिया के ब्लैक साइड को दर्शाया गया है। इसे विक्रम भट्ट ने बनाया है, जिसके अब तक दो सीज़न आ चुके हैं।


4- माया (Maaya)

इसे भी विक्रम भट्ट ने ही बनाया है। ये पूरी तरह से एक एडल्ट वेब सीरीज़ है, जिसमें बोल्ड दृश्यों की सारी हदें पार कर दी गई हैं। ये सीरीज विक्रम के यूट्यूब चैनल 'वीबी ऑन द वेब' पर उपलब्ध है।

5- ट्विस्टेड (Twisted)

इसे भी विक्रम भट्ट ने ही बनाया है। इसके अब तक दो सीजन आ चुके हैं, जिसे आप 'वीबी ऑन द वेब' पर देख सकते हैं। इसकी कहानी कई लोगों को अपना दिवाना बना चुकी है।

6- XXX- ALT Balaji

ऑल्ट बालाजी की ये वेब सीरीज भी बेहद बोल्ड और एडल्ट कंटेट से भरी पड़ी है। इस वेब सीरीज में 6 एपिसोड रखे गए हैं और इन एपिसोड्स में भी अलग-अलग कहानियां दिखाई गई हैं। इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन भी रिलीज किया जा चुका है। इस सीरीज में कई न्यूड सीन देखने को मिल जाएंगे।

7- सेक्रेड गेम्स (sacred game)

अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी के डायरेक्शन में बनी ये सीरीज अब तक की सबसे चर्चित वेब सीरीज है। ये सीरीज नेटफ्लिक्स की पहली भारतीय ओरिजिनल सीरीज भी है। इसके भी दो सीज़न आ चुके हैं।

8- मिर्ज़ापुर (Mirzapur)

सेक्रेड गेम्स’ की ही तरह इस वेब सीरीज़ के भी बहुत से दिवाने हैं। इसका एक सीज़न आ चुका है और दूसरे का सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

9- लस्ट स्टोरीज (lust story)

इस सीरीज को बॉलीवुड के चार बड़े डायरेक्टर्स ने मिलकर बनाया है। अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर ने इस सीरीज में चार-छोटी छोटी कहांनिया दिखाई हैं। इसमें औरतों के सेक्सुअल डिजायर को उनके नज़रिए से दिखाया गया है। करण जौहर की कहानी ने कंट्रोवर्सी खड़ी कर दी थी। हालांकि, उन्हीं की इस कहानी को ज्यादा पसंद भी किया गया। इले आप NETFLIX पर देख सकते हैं।


10- देव डीडी (dev d.d)

एकता कपूर की येे सीरीज ALT Balaji पर मौजूद है। इसे देव दास का लेडी वर्जन कहा जाता है क्योंकि इस कहानी में हीरोइन ही हीरो है। यह बात समझने के लिए आपके वेब सीरीज देखनी पड़ेगी।

Vivhav Shukla
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned