scriptगोविंदा की छाती पर बैठ गया था भूत, जानें और किन सितारों का हो चुका है भूतों से सामना | Patrika News
दस का दम

गोविंदा की छाती पर बैठ गया था भूत, जानें और किन सितारों का हो चुका है भूतों से सामना

10 Photos
6 years ago
1/10

भूत-प्रेतों के किस्से और कहानियां तो आप सभी ने खूब सुने होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये किस्से कहानियां आम आदमियों तक ही सीमित नहीं है बल्कि बड़े पर्दे पर तहलका मचाने वाले बॉलीवुड स्टार्स भी भूतों का शिकार बन चुके हैं, आज इस खबर में हम आपको ऐसे ही 10 बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने असलियत में किसी अनजान शक्ति को महसूस किया है।

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार गोविंदा को एक बाद होटल रूम में ऐसा लगा मानो उनकी छाती पर कोई बैठा हुआ है, जब उन्होंने अपनी आंख खोली तब उन्हें अपनी छाती पर एक बूढ़ी औरत दिखाई दी जिसने सफ़ेद कपड़े पहने हुए थे, बस फिर क्या गोविंदा ने फ़ौरन ही उस होटल से निकलने का फैसला लिया।

 

2/10

बदलापुर जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके वरुण धवन को लॉस वेगास के होटल रूम में किसी की मौजुदगी का एहसास हुआ था। दरअसल रात के समय वरुण को किसी के गाने की आवाज आ रही थी और दरवाजे भी अपने आप खुल जा रहे थे। इस वजह से वरुण काफी डर गए थे।

 

3/10

एक्टर इमरान हाशमी को आपने कई सारी हॉरर फिल्मों में देखा होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार उन्हें असलियत में भूत की मौजूदगी का एहसास हुआ था। दरअसल इमरान हाशमी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में एक होटल में रुके थे, बता दें कि रात होने के बाद उन्हें इस होटल में किसी के चीखने की आवाजें आ रही थी। जब उन्होंने होटल की जांच पड़ताल की तो वहां उन्हें कोई नहीं मिला जिसके बाद अगली सुबह उन्होंने होटल चेंज कर दिया।

 

4/10

मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जब फिल्म आत्मा की शूटिंग कर रहे थे तब उनके पीछे की दीवार पर एक फोटो फ्रेम लगा हुआ था, कुछ देर बाद वो फ्रेम अपने आप ही गिर गया जबकि वहां ना तो कोई खड़ा था और ना ही हवा चल रही थी।

 

5/10

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह जब बाजीराव मस्तानी की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें धूल से बनी हुई एक आकृति दिखी थी जिसके बारे में उन्होंने कहा था कि वो आकृति पेशवा बाजीराव की है। रणवीर का दावा था की वो बाजीराव का भूत था।

 

6/10

एक बार गुजरात की एक हवेली में शूटिंग के दौरान सोहा अली खान और उनके क्रू को कमरों से अजीब आवाजें सुनाई दे रही थी जबकि कमरे बिलकुल खाली थे, ऐसे में सोहा अली खान और उनके क्रू ने उस लोकेशन को छोड़ने का फैसला लिया।

 

7/10

एक्ट्रेस बिपाशा बासु हॉरर फिल्मों में काफी एक्टिव हैं। एक बार जब वो अपने होटल रूम में अपने डायलॉग्स याद कर रही थीं तब उन्हें वो याद नहीं हो रहे थे जबकि रूम से बाहर आने पर उन्हें डायलॉग्स याद होने लगे। बाद में उन्हें पता चला कि जिस होटल रूम में वो ठहरी थीं वो भूतहा है।

 

8/10

एक बार फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर मौजूद लाइट बॉय दौड़ते हुए नील के पास आया और बताया कि उसने किसी परछाई को देखा है, इसके बाद तो मानो सेट पर खौफ का माहौल बन गया था लेकिन फिर भी शूटिंग पूरी की गयी।

 

9/10

जाने माने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा एक बार जब शूटिंग ख़त्म करके घर लौटने वाले थे तब उन्हें सीढ़ियों पर किसी के कदमों की तेज आवाज सुनाई दी जबकि वहां पर उनके अलावा कोई और मौजूद नहीं था।

 

10/10

करण सिंह ग्रोवर ने बताया था कि जब वो फिल्म अलोन की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें कई अजीब चीजें महसूस हुई थीं जिसकी वजह से वो काफी डर गए थे।

 

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.