बॉलीवुड की ये 10 अभिनेत्रियां है मोटी, फिर भी दिखतीं है खूबसूरत और हॉट

खूबसूरती के साथ ये अभिनेत्रियां अपने स्लिम फिगर को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियां को ज्यादा पसंद किया जाता है। आज आपको इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो मोटी होने के बावजूद खूबसूरत और हॉट है। मोटी होनेके बावजूद ये अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 04 Oct 2020, 09:01 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी सेहत को लेकर काफी सजग रहती हैं। खुद फिट और खूबसूरत दिखाने के लिए ये रोजाना जिम में खूब पसीना बहाती है। इतना ही नहीं एक्सरसाइज के साथ-साथ अपने डाइट का भी विशेष ध्यान रखती है। ये एक्ट्रेसेस अपने वजन को कभी भी नहीं बढ़ने देती है। खूबसूरती के साथ ये अभिनेत्रियां अपने स्लिम फिगर को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियां को ज्यादा पसंद किया जाता है। आज आपको इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो मोटी होने के बावजूद खूबसूरत और हॉट है। मोटी होनेके बावजूद ये अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही है।

विद्या बालन
अभिनेत्री विद्या बालन को कई बार मोटी कहा गया है। लोगों ने अभिनेत्री को वजन घटाने की भी सलाह दी है। लेकिन विद्या को अपनी बॉडी से कोई झिझक नहीं है। उनका कहना है कि वह जैसी दिखती है उसी रूप में खुद को पसंद करती है। इस लुक में भी एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लगती है।

सोनाक्षी सिन्हा
इस लिस्ट में बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी शामिल है। सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग'अपना कॅरियर शुरू किया था। सोनाक्षी भी प्लस साइज होने के बाद भी काफी बोल्ड नजर आती हैं।

 

यह भी पढ़ें :— बॉलीवुड की ये 10 अभिनेत्रियां करती हैं एक-दूसरे से नफरत, शक्ल तक देखना नहीं चाहती

हुमा कुरैशी
अभिनेत्री हुमा कुरैशी का स्लिम फिगर नहीं है लेकिन उनकी एक्टिंग को हमेशा से ही लोगों सराहा है। हुमा अपने कर्वी बॉडी को हमेशा आत्मविश्वास के साथ कैरी करती हैं। फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में काफी ज्यादा मोटी दिखाई देने के बाद भी वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

रानी मुखर्जी
अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने अपने फिगर को हमेशा से ही एक जैसा ही रखा है। उन्होंने अपना वजन ज्यादा कम नहीं किया है। वह अक्सर ही एवरेज फिगर मेंटेन रखती है।

सनी लियोनी
अभिनेत्री सनी लियोनी इंडस्ट्री में हमेशा अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। सनी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उनके अभिनय की सभी तारीफ करते है।

यह भी पढ़ें :— विवादों में फंस चुकी हैं ये 10 एक्ट्रेसेज, झेलनी पड़ी शर्मिदगी

ऋचा चड्डा
इस लिस्ट में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का नाम भी शामिल है। ऋचा ने कड़ी मेहनत करके बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है। आज वह फिल्मी जगत में एक जाना-माना चेहरा है। एक्ट्रेस ने कभी भी अपने भारी वजन के कारण खुद को कमजोर नहीं समझा है।

जरीन खान
फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री जरीन खान अपने प्लस साइज को लेकर चर्चा में रहती है। प्लस साइज के बावजूद वह बोल्ड और खूबसूरत नजर आती है।

भूमि पेडनेकर
भूमि पेडनेकर भी मोटी अभिनेत्रियों में गिना जाता है। भूमि अपनी डेब्यू फिल्म दम लगा के हईशा में एक मोटी महिला का रोल प्ले किया था। उनको इस रूप में लोगों ने बहुत पसंद किया। वह अपने बेहतरीन अभिनय के दम लोगों के दिल में खास पहचाना बना चुकी है।

यह भी पढ़ें :— कैटरीना, बिपाशा, दीपिका, आलिया सहित इन 10 हसीनाओं को डेट कर चुके है रणबीर कपूर

तनुश्री दत्ता
मीटू कैम्पेन से से लाइमलाइट में रहने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का भी वजन बढ गया है। वह फिल्म आशिक बनाया आपने में काफी बोल्ड और फिट फिगर में नजर आई थी।

लारा दत्ता
इस लिस्ट में मिस यूनिवर्स रह चुकी और प्रसिद्ध अभिनेत्री लारा दत्ता का नाम भी आता है। अपनी शादी के पहले लारा भी काफी फिट और हॉट हुआ करती थीं। लेकिन शादी के बाद वह थोड़ी मोटी हो गई हैं।

Show More
Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned