scriptअपने OUTFITS को लेकर ट्रोल हुईं ये 10 अभिनेत्र‍ियां | These 10 actresses trolled for their OUTFITS | Patrika News

अपने OUTFITS को लेकर ट्रोल हुईं ये 10 अभिनेत्र‍ियां

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2019 01:41:00 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

दीपिका पादुकोण अपकमिंग फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं।
मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।
छपाक के अलावा दीपिका पति रणवीर सिंह की फिल्म 83 में भी दिखेंगी।

boolywood_actress.jpg

नई दिल्ली। फिल्म और ग्लैमर की दुनिया में अभिनेत्रियां हो, या बॉलिवुड से जुड़ें लोगों की पत्नियां अपने आउटफिट्स और लुक के साथ कई एक्सपेरिमेंट करती हैं। ऐसे में कभी कभी ये एक्ट्रेस अपने आउटफिट के कारण लोगों का निशाना बन जाती है। ऐसे ही आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो अपने पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हुई हैं।

हाल ही में मीरा,अपनी बेटी मीशा के साथ एक ग्रॉसरी शॉप में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने येलो कलर की मिनी स्कर्ट और व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी लेकिन यह ड्रेस लोगों को रास नही आई। जिसके कारण वह बुरी तरह ट्रोल हो गई।मीरा इस ड्रेस में काफी स्मार्ट लग रही हैं, लेकिन उनकी मिनी स्कर्ट को लेकर लोगों ने उनकी खिंचाई कर दी। कुछ लोगों ने तो यह तक कह दिया कि लगता है उन्होंने मीशा की स्कर्ट पहन ली है, तो कुछ बोल रहे हैं कि मीरा से बड़ी ड्रेस तो मीशा ने पहनी हुई है। बैसे आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नही हुआ है जब मीरा अपने कपड़ों के कारण लोगों की नजरों का निशाना बनी है। इससे पहले भी कई बार उन्हें इस चीज का सामना करना पड़ा है

अनन्या पांडे
स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से सुर्खियां बटोरने वाली अनन्या पांडे भी सोशल मीडिया के निशानों पर आती हुई देखी गई। वजह है, उनकाी फटी हुई अजीबो गरीब रिप्ड पायजामा। इस फटी ड्रेस को देखकर उनके एक फैन ने पूछा कि क्या आपके पास प्लाजो खरीदने के पैसे नहीं हैं। वहीं दूसरे ने लिखा, इस ड्रेस में आप एकदम भिखारन लग रही हैं। एक दूसरी महिला यूजर ने लिखा, क्या दिन आ गए हैं। अमीर लोग ढेर सारे पैसे देकर फटे कपड़े पहन रहे हैं।

दिशा पाटनी
फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान दिशा पाटनी भी अपने ड्रेस के कारण चर्चा का विषय बनी थी। उन्‍होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की, तो लोगों ने क्लीवेज दिखने की वजह से उन्हें निशाने पर ले लिया। इस तरह के कपड़ों को देखकर उन्हें लोगों ने कॉमेंट किया कि कपड़े ढंग से पहनो। दिशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

mira-rajput1.jpeg
दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड की सबसे खास अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण भी अपनी ड्रेस के लिए काफी ट्रोल हो चुकी है। दीपिका ने एक ड्रेस ऐसी पहन रखी थी कि कैमरे में कई बार अपनी इस ड्रेस को ठीक करती हुई भी कैद हुईं । इस ड्रेस में शायद वो खुद को असहज महसूस कर रही थी। लेकिन फैशन के सामने सब बर्दाश्त करने को तैयार थी।
प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने कपड़ों को लेकर उस समय ज्यादा सुर्खियों में चाई जब वो बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुचीं थी। जिसकी तस्‍वीर उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्‍वीर में प्रियंका वेस्‍टर्न आउटफिट में दिखीं। जो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई। कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की तो कुछ ने उनकी ड्रेस को लेकर उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। प्रियंका को किसी से भारतीय संस्कृति की दुहाई दी तो किसी ने सभ्य कपड़े पहनने की हिदायत दे डाली।
परिणीति चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा भी अपनी एक ड्रेस को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं। वे अपनी छोटी ड्रेस में पहनकर कैमरे के सामने पोज दे रही थीं। बस फिर क्या था लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।
अभिनेत्री फातिमा सना शेख
फिल्‍म ‘दंगल’से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरीआत करने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख एक बिकनी फोटोशूट को लेकर ट्रोल हो गई थी। यूजर्स ने उनकी इस फोटो को देख ऐसे कपड़े ना पहनने की सलाह तक दे डाली थी। इसके बाद फातिमा सना शेख ने लाल साड़ी पहने एक और फोटो शेयर की । इसमें भी क ओर जहां उनकी सुंदरता को लेकर तारीफ हुई, तो वहीं दूसरी ओर साड़ी पहनने के ढंग को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया।
final_ima.jpg

शिल्पा शेट्टी

फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने कुर्ते के समान दिखने वाली ड्रेस पहनकर जैसे ही निकली । उनकी तस्वीरे सोशल मिडिया पर वायरल होने लगी। और ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थी। कईयों ने उनकी फैशन सेंस का मजाक उड़ाया। हद तो तब हो गई जब लोगों ने शिल्पा से पूछ डाला कि क्या वे पैंट पहनना भूल गईं क्या?

जाह्नवी कपूर
फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर बैसे तो हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। लेकिन इन दिनों वे अपनी नई फिल्म को लेकर नही, बल्कि अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। जी हां जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इस समय काफी वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में जाह्नवी ने जो ड्रेस पहना हुआ हैं उसे देख लगता है कि वो पैंट पहनना भूल गई थी। उनके फैंस को भी शायद यह तस्वीर पसंद नहीं आई, और ट्रोलर्स ने जाह्नवी को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। जाह्नवी इस तस्वीर में केवल पिंक कलर के टीशर्ट में नजर आ रही हैं और उनका शॉर्ट्स नहीं दिख रहा। ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी ने केवल टीशर्ट ही पहना हुआ है और कुछ नहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो