scriptकंगना और अनुष्का समेत इन 10 बॉलीवुड स्टार्स की अप कमिंग मूवीज की तस्वीरें हुई लीक, दिखा गजब का लुक | Patrika News
दस का दम

कंगना और अनुष्का समेत इन 10 बॉलीवुड स्टार्स की अप कमिंग मूवीज की तस्वीरें हुई लीक, दिखा गजब का लुक

10 Photos
6 years ago
1/10

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों के रिलीज होने से पहले उनकी तस्वीरों एवं पूरी मूवी का इंटरनेट पर लीक हो जाना इन दिनों एक ट्रेंड—सा बन गया है। हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक मूवी संजू भी सोशल साइट पर रिलीज से पहले ही लीक हो गई थी। वहीं कुछ अपकमिंग मूवीज के पिच्चर भी लीक हो गए हैं। आज हम आपको ऐसी ही 10 फिल्मों के बारे में बताएंगे।

2/10

बॉलीवुड की क्वीन कंगना की मूवी मनिकर्णिकम इस साल अगस्त में रिलीज होने वाली है। मगर प्रमोशन से पहले ही उनकी तस्वीरें लीक हो गई है। मैरून रंग की मराठी साड़ी में कंगना किसी असली रानी से कम नहीं लग रही हैं। फिल्म के सुर्खियों में रहने का एक और कारण है कि कहानी को लेकर ब्राम्ह्ण समुदाय इसका विरोध कर रहा है।

3/10

ताल फिल्म की हिट जोड़ी ऐश्वर्या और अनिल कपूर दोबार रुपहले पर्दे पर साथ दिखने वाले हैं। उनकी बहुप्रतिक्षित मूवी फन्ने खान इस साल जुलाई में रिलीज होगी। हालांकि सिनेमाघरों में उतरने से पहले ही मूवी की कुछ फोटोज वायरल हो गई है। जिसमें अनिल कपूर एक टैक्सी चलाते हुए दिखते हैं।

4/10

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन स्टारर मूवी सुई धागा भी इस साल सितंबर में रिलीज होने वाली है, लेकिन बॉक्स आॅफिस पर उतरने से पहले ही फिल्म के कुछ फोटोस लीक हो गए हैंं। इसमें अनुष्का प्रिंटेड साड़ी पहने हुए दिख रही हैं।

5/10

बिग बी और आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान इस साल नवम्बर में रिलीज होगी। मगर इसकी भी तस्वीरें लीक हो गई है। वायरल हुई एक तस्वीर में आमिर धोती और शॉर्ट कुर्ता पहनकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में अमिताभ बच्चन एक शहंशाह की तरह दिख रहे हैं।

6/10

ठग्स आॅफ हिंदोस्तान मूवी में एक आइटम सॉग भी डाला गया है। जिस पर कैटरीना कैफ अपने जलवे बिखेरेंगी। इस डांस आइटम नंबर की कुछ तस्वीरें भी सोशल साइट्स पर नजर आई हैं।

7/10

सैफ अली खान की बेटी सारा खान केदारनाथ मूवी से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें उनके आॅपोजिक बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हैं। ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। जबकि फिल्म की कुछ तस्वीरें पहले ही लीक हो गई है।

8/10

ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटिंग मूवी सुपर 30 की रिलीज से पहले ही इसकी तस्वीरें लीक हो गई है। इसमें ऋतिक साइकिल पर पापड़ बेचते हुए दिख रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीरों में वो बस स्टेशन के बाहर इधर—उधर भटकते हुए नजर आ रहे हैं।

9/10

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की मूवी 2.0 साल 2019 में रिलीज होगी। मगर इसके भी कुछ फोटोज वायरल हो गए हैं। ये पिच्चर एक सांइस फिक्शन मूवी है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी नजर आएंगी। g

10/10

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म गली ब्वॉय साल 2019 में रिलीज होगी। जबकि इसकी पिच्चरें पहली ही लीक हो गई है। एक तस्वीर में रणवीर—आलिया से रिक्वेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.