अगर घर में दिखने लगें ये 10 चीज़ें तो इसे तुरंत खाली कर के निकल जाइये नहीं तो

अगर घर में दिखने लगें ये 10 चीज़ें तो इसे तुरंत खाली कर के निकल जाइये नहीं तो

Vineet Singh | Publish: Sep, 18 2018 02:47:21 PM (IST) दस का दम

आज इस खबर में हम आपको उन्हीं अजीब चीज़ों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके घर में भी दिखाई दें तो समझ लीजिए कि आपके घर पर भी किसी बुरी शक्ति का साया है।

नई दिल्ली: हम सभी के लिए घर एक ऐसी जगह हैं जहां पर हम सबसे ज्यादा समय बिताते हैं, हर किसी के लिए उसका घर ख़ास होता है और अगर हमारे घर में कुछ गड़बड़ी हो तो इसका असर घर में रहने वाले लोगों पर भी पड़ने लगता है। आपको बता दें कि कई लोगों को कभी कभार अपने घरों में कुछ अजीब चीज़ें नजर आती हैं। आज इस खबर में हम आपको उन्हीं अजीब चीज़ों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके घर में भी दिखाई दें तो समझ लीजिए कि आपके घर पर भी किसी बुरी शक्ति का साया है।

  1. रात में आपको या आपके परिवार के किसी सदस्य को नींद नहीं आ रही है तो समझ लीजिए कि घर में कोई शैतानी ताकत मौजूद है।
  2. कई बार लोगों को घरों में अपने आप खिड़की-दरवाजे खुलने और बंद होने के की आवाजें आती हैं। यह संकेत भी बताता है कि आपके घर में बुरी शक्तियों का साया है।
  3. अगर आपके घर के किसी खास कमरे में कोई अजीब घटना हो रही है तो इसका मतलब है कि उस कमरे में कोई बुरी शक्ति रहती है।
  4. कई बार घरों में आपको ठंडक महसूस होती है, लोग इस चीज़ को आम समझते हैं लेकिन अगर ऐसा लगातार हो रहा है ये बुरी शक्तियों का साया हो सकता है।
  5. अगर आपके घर में दीवारों पर बिना वजह सीलन रही है तो भी यहां पर नकारात्मक ऊर्जा का वास हो सकता है।
  6. रात को अगर घर में अजीब आवाजें सुनाई देती हैं, तो आपको इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए।
  7. घर में अगर आपके या आपके परिवार के किसी सदस्य की तबियत लगातार खराब रहे तो ये भी बुरी शक्तियों की वजह से हो सकता है।
  8. ऐसा कहा जाता है कि अगर आपके घर में रखा हुआ खाना जल्दी खराब हो जाए तो इसके पीछे भी किसी नकारात्मकता का हाथ हो सकता है।
  9. ऐसा माना जाता है कि घर में अगर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जल्दी ख़राब होते हैं तो इसके पीछे भी किसी नकारात्मक ऊर्जा का प्रकोप हो सकता है।
  10. कई बार घर में सोते समय आपको ऐसा लगता है कि कोई काली परछाई आपके सपने में आती है तो ये भी आपके लिए किसी बुरी शक्ति का संकेत हो सकती है।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned