script

करोड़पति बनने का देख रहे हैं सपना तो करें इन 10 में से कोई भी एक काम, मां लक्ष्मी की होगी कृपा

Published: Jun 13, 2019 04:59:23 pm

Submitted by:

Soma Roy

गूलर के फल के उपाय से मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्न
तिजोरी में कमल का फूल रखने से नहीं होती है धन की कमी

dhan prapti ke upay

करोड़पति बनने का देख रहे हैं सपना तो करें इन 10 में से कोई भी एक काम, मां लक्ष्मी की होगी कृपा

नई दिल्ली। अगर आप दौलतमंद बनना चाहते हैं और टाटा-बिरला की तरह अमीर बनने के सपने देख रहे हैं तो कुछ ज्योतिषीय उपाय आपके लिए कारगर साबित हो सकते हैं। इसके तहत आप गूलर के फल समेत अन्य उपाय अपना सकते हैं। इससे मां लक्ष्मी आकर्षित होंगी।
maa laxmi
1.गूलर के दो फल लॉकर में रखने से मां लक्ष्मी की हमेशा कृपा रहती है। इससे धन का आगमन होता है।

2.धन की वृद्धि के लिए नागकेसर के पुष्प को मां लक्ष्मी के सामने रखें। अब इसे सिंदूर लगाकर किसी डिब्बी में भरकर रुपए रखने के स्थान पर रख दें। इससे धन की वृद्धि होगी।
3.पीपल के वृक्ष की जड़ में चीनी, घी और दूध मिश्रित जल चढ़ाने से भी धन लाभ होता है। इससे आपकी किस्मत तेज होगी और आय के नए स्त्रोत बनेंगे।

4.रोजाना कमल गट्टे की माला से लक्ष्मी मां के किसी भी सिद्ध मंत्र का 108 बार जाप करें। ये प्रक्रिया शाम के समय देवी मां की मूर्ति के सामने दीपक जलाकर करें।
5.सूर्य देव को तांबे के कलश में रोली और थोड़ा गुड़ डालकर जल चढ़ाएं। इससे आपका लक अच्छा होगा। इससे आपको समाज में मान-सम्मान मिलेगा।

6.मां लक्ष्मी को आकर्षित करने के लिए शुक्रवार के दिन खीर का भोग लगाएं। साथ ही केवड़ा चढ़ाएं। इससे धन की वृद्धि होगी।
7.जिनके पास पैसा नहीं टिकता है उन्हें एक चावल की पोटली में सोने या चांदी के लक्ष्मी-गणेश का सिक्का रखना चाहिए। इसे तिजोरी में रखना शुभ होता है।

9.शुक्रवार के दिन कमल का पुष्प तिजोरी में लाल वस्त्र में लपेटकर रखने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं। ऐसे घरों में कभी भी धन की कमी नहीं होती है।
10.अगर कोई आपका पैसा नहीं लौटा रहा है तो किसी सुनसान कुएं या हैंडपंप के पास जाकर सरसों के तेल का एक दीपक जलाएं। अब इसे पीछे मुड़कर न देखें। ऐसा करने से आपका पैसा वापस मिल जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो